main page

सुशांत से फ्लैट की EMI भरवाने की खबरों पर अंकिता की सफाई, सबूत दिखाकर खोला राज

Updated 15 August, 2020 08:32:07 AM

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 2 महीने पूरे हो गए। लेकिन अभी तक सुशांत केस में कोई खास सबूत नहीं मिला। वहीम इस केस में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। इस केस में ED भी जांच कर रहा है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 2 महीने पूरे हो गए। लेकिन अभी तक सुशांत केस में कोई खास सबूत नहीं मिला। वहीम इस केस में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। इस केस में ED भी जांच कर रहा है।

Bollywood Tadka

रिपोर्ट्स के  मुताबिक,रिया चक्रवर्ती ने प्रवर्तन निदेशालय को बताया था कि सुशांत एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के फ्लैट की ईएमआई दे रहे थे। अब अंकिता ने इस आरोप का गलत बताया है।  दरअसल ईडी के सूत्रों से जानकारी मिली थी कि सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंट से उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के फ्लैट की ईएमआई कटती थी। ये फ्लैट सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर बुक है।

 

 

 

 

मलाड स्थित अंकिता के इस फ्लैट की कीमत 4.5 करोड़ रुपए है। सुशांत और अंकिता लगभग 6 साल तक एक दूसरे के साथ थे। दोनों इसी घर में लिव इन रिलेशनशिप में भी रहते थे। लेकिन अब अंकिता ने इन सब खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए सोशल मीडिया पर फ्लैट का रजिस्ट्रेशन और बैंक स्टेटमेंट पोस्ट किया है। इसमें दिखाया है कि EMI हर महीने उनके अकाउंट से कटती है। फ्लैट की कीमत 1.35 करोड़ रुपए है।

 

View this post on Instagram

In continuation 🙏🏻

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

 

 

 'यहां मैं सभी अटकलों को विराम देता हूं। मैं इससे ज्यादा पारदर्शी नहीं हो सकती। यहां मैं अपने फ्लैट के रजिस्ट्रेशन और एक जनवरी 2019 से एक मार्च 2020 तक अपने बैंक खातों का पूरा विवरण दिखा रही हूं। मेरे अकाउंट से महीनेवार सभी ईएमआई के पैसे कटे हैं। मैं इससे ज्यादा कुछ नहीं कह सकती। सुशांत को न्याय मिले।' अंकिता के इस पोस्ट पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने उनका सपोर्ट किया है। श्वेता ने लिखा- तुम एक आत्मनिर्भर महिला हो और मुझे तुम पर गर्व है लड़की। इस पर अंकिता ने लिखा-शुक्रिया दी, लव यू।

 

 

बता दें कि अंकिता लोखंडे इस बीच सुशांत के परिवार के साथ खड़ी हैं। वह सुशांत को न्याय दिलाने के लिए सोशल मीडिया पर ऐक्टिव हैं। सुशांत की मौत को 2 महीने पूरे होने पर उन्होंने पोस्ट किया था, 2 महीने बीत गए हैं और मुझे पता है, तुम जहां भी हो खुश हो।

: Smita Sharma

ankita lokhandesushant singh rajputdeath caseBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrity  Latest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...