main page

'ब्रिडगर्टन' स्टाइल में मंगेतर अनुजा जोशी संग शादी के बंधन में बंधे थप्पड़' फेम अंकुर राठी, सामने आई फोटोज

Updated 16 June, 2022 06:06:27 PM

‘थप्पड़’ फेम एक्टर अंकुर राठी अपनी मंगेतर अनुजा जोशी संग शादी के बंधन में बंध गए हैं। कपल ने 15 जून को रिश्तेदार और दोस्तों की मौजूदगी के बीच ''ब्रिडगर्टन'' स्टाइल में शादी के बंधन में बंधे। कपल की इनसाइड वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम.  ‘थप्पड़’ फेम एक्टर अंकुर राठी अपनी मंगेतर अनुजा जोशी संग शादी के बंधन में बंध गए हैं। कपल ने 15 जून को रिश्तेदार और दोस्तों की मौजूदगी के बीच 'ब्रिडगर्टन' स्टाइल में शादी के बंधन में बंधे। कपल की इनसाइड वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में अंकुर और अनुजा की हल्दी-मेहंदी सेरेमनी से लेकर शादी तक की झलकियां देखने को मिल रही है। कपल ट्रेडिशनल लुक में बेहद खूबसूरत लग रहा है।

Bollywood Tadka

एक्टर घोड़ी पर चढ़कर अपने दुल्हनिया को लेने पहुंचे। कपल की शादी खूब धूमधाम से हुई।

 

बता दें, अंकुर और अनुजा पिछले 7 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और आखिर अब उन्होंने अपने रिश्ते को नाम दे दिया है।

Bollywood Tadka


वहीं काम की बात करें तो अंकुर राठी ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’, ‘अनदेखी’ जैसे वेब शोज में नजर आ चुके हैं। वहीं, अनुजा भी पेशे से एक्ट्रेस हैं, वो ‘हैलो मिनी’ में काम कर चुकी हैं और वर्तमान में इंगलिश मेडिकल ड्रामा ‘द रेसिडेंट’ पर काम कर रही हैं। 

Content Writer: suman prajapati

Ankur RatheeAnuja JoshimarriedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...