main page

पत्नी अनुजा संग अंकुर राठी ने करवाया रोमांटिक फोटोशूट, कभी एक-दूजे की बाहों तो कभी निगाहों में खोया नजर आया कपल

Updated 04 July, 2022 05:16:59 PM

''थप्पड़'' फेम अंकुर राठी ने 15 जून 2022 को गर्लफ्रेंड अनुजा जोशी संग ब्रिडगर्टन स्टाइल में शादी के बंधन में बंधे थे, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थीं। शादी के बाद दोनों एक साथ खूब क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रहे हैं। इसी बीच अनुज ने अपनी लेडीलव संग रोमांटिक फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'थप्पड़' फेम अंकुर राठी ने 15 जून 2022 को गर्लफ्रेंड अनुजा जोशी संग ब्रिडगर्टन स्टाइल में शादी के बंधन में बंधे थे, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थीं। शादी के बाद दोनों एक साथ खूब क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रहे हैं। इसी बीच अनुज ने अपनी लेडीलव संग रोमांटिक फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

अनुज राठी ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है और इसके साथ कैप्शन में लिखा- Glitter and Sprinkles.

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि इन तस्वीरों में अनुजा ऑफ-व्हाइट गाउन में नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने गले में खूबसूरत नेकलेस पहना है और व्हाइट पिन से बालों को स्टाइल किया हुआ है।

Bollywood Tadka

 

ओवरऑल लुक में अनुजा बेहद स्टनिंग लग रही हैं। वहीं अंकुर राठी व्हाइट शर्ट के साथ ब्लैक पैंट कोट में काफी हैंडस्म दिख रहे हैं।

 

खूबसूत बंगले में कपल कभी एक दूसरे की बाहों में तो कभी एक-दूजे की निगाहों में खोया हुआ पोज दे रहा है। फैंस कपल की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

 

Bollywood Tadka


बता दें, अंकुर और अनुजा पिछले 7 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और 15 जून को दोनों ने हमेशा-हमेशा के लिए एक दूजे का हाथ थाम लिया।


वहीं काम की बात करें तो अंकुर राठी ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’, ‘अनदेखी’ जैसे वेब शोज में नजर आ चुके हैं। वहीं, अनुजा भी पेशे से एक एक्ट्रेस हैं, वो ‘हैलो मिनी’ में काम कर चुकी हैं और वर्तमान में इंगलिश मेडिकल ड्रामा ‘द रेसिडेंट’ पर काम कर रही हैं।  

Content Writer: suman prajapati

Ankur Ratheeromantic photoshootwifeAnuja JoshiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...