main page

एक्ट्रेस अन्ना सेडकोवा अपनी हॉट तस्वीरों से मचा रही है धमाल, देखें तस्वीरें

Updated 01 July, 2018 12:19:41 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस अन्ना सेडकोवा ने हाल ही में इंस्टा पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में वह काफी हॉट लग रही है। 35 साल की सिंगर सेडकोवा मूल रूप से रूस की रहने वाली हैं। अपनी एक्टिंग और आवाज के जादू से वो फैंस का दिल जीतने में कभी पीछे नहीं रहती हैं। तस्वीर में अन्ना बोल्ड अंदाज में पूल के पास बैठी नजर आ रही है। अन्ना का सारा इंस्टा एेसी ही हॉट तस्वीरों से पटा हुआ है।

लंदन: हॉलीवुड एक्ट्रेस अन्ना सेडकोवा ने हाल ही में इंस्टा पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में वह काफी हॉट लग रही है। 35 साल की सिंगर सेडकोवा मूल रूप से रूस की रहने वाली हैं।

 

Bollywood Tadka

 

अपनी एक्टिंग और आवाज के जादू से वो फैंस का दिल जीतने में कभी पीछे नहीं रहती हैं। तस्वीर में अन्ना बोल्ड अंदाज में पूल के पास बैठी नजर आ रही है। अन्ना का सारा इंस्टा एेसी ही हॉट तस्वीरों से पटा हुआ है। 

 

Bollywood Tadka


बता दें कि सेडकोवा यूरोपियन फिल्म 'प्रेगनेंट' में भी नजर आ चुकी हैं। अपनी बोल्डनेस के लिए मशहूर सेडकोवा को उनके चाहने वाले भी इस अंदाज में देखना खूब पसंद करते हैं।

 

Bollywood Tadka

 

यही वजह है कि सेडकोवा का इंस्टाग्राम अकाउंट हॉट तस्वीरों से भरा पड़ा है। गौर करने वाली बात ये है कि दो शादी कर चुकी सिंगर सेडकोवा के तीन बच्चे भी हैं। 

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

:

Anna Sedokovabold pictures

loading...