FacebookTwitterg+Mail

अनु दुबे का गाना 'इश्क में दर्द' मचा रहा है यू-ट्यूब पर धमाल

annu dubey sad song viral on youtube
21 June, 2018 10:53:08 AM

मुंबई: भोजपूरी गीत अक्सर यू-ट्यूब पर काफी धमाल मचाते है। भोजपुरी गाना बेशक खुशी का हो या गम का, चलता खूब है। भोजपुरी संगीत को यू-ट्यूब लॉन्च करने वाले वेव म्यूजिक ने सालभर पहले गायिका अनु दुबे का 'तू मेरे बाद' सॉन्ग डाला था। अनू के इस गाने में इश्क का दर्द सारी हदें लांघ गया था, और रिलीज होते ही सुपरहिट हो गया था। लेकिन दिलचस्प यह है कि लगभग साल भर बाद ये गाना 8.79 करोड़ पर पहुंच गया है, और इसे यूट्यूब पर देखने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है।अनू के इस गाने में इश्क का दर्द कूट-कूटकर भरा हुआ है और दिल टूटने का आवाज भी सुनाई देती है।


अनु दुबे के इस गाने को वेव म्यूजिक के चैनल पर खूब व्यूज मिल रहे हैं। वैसे भी अनु की एल्बम 'प्यार मोहब्बत' को भोजपुरी एल्बम की श्रेणी में रखा गया है। इस एल्बम के सारे गाने अनु दुबे ने गाया है, और लिरिक्स आर.आर. पंकज ने लिखी हैं जबकि इसके म्यूजिक डायरेक्टर मनोज आर्यन हैं। इस गाने की लिरिक्स वाकई बहुत कमाल हैं, और अनु ने बहुत ही शिद्दत के साथ इसे गाया है।

 

 

अनु का ये गाना वेव म्यूजिक ने 22 मार्च, 2017 को रिलीज किया था। इस सॉन्ग को सुनकर लोगों ने बहुत ही दिलचस्प कमेंट किए हैं, और अनु की आवाज को बहुत ही दर्दभरी बताया है. हर किसी ने इस गाने के दर्द को पकड़ने की कोशिश की है। इस गाने की वर्डिंग हैंः "तुम मेरे बाद मोहब्बत को तरस जाओगे।" वैसे जल्द ही इस गाने के नौ करोड़ का आंकड़ा पार करने की उम्मीद है, और यह तेजी से उस ओर बढ़ भी रहा है।


annu dubey sad song youtube
loading...