main page

कंगना के थप्पड़ कांड पर अपनी टिप्पणी के बाद अन्नू कपूर ने मांगी माफी, बोले-ं अगर आप मेरी बात से खफा हैं तो मुझे माफ..

Updated 23 June, 2024 05:41:16 PM

एक्ट्रेस कंगना रनौत आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। बीते दिनों कंगना ने हमारे बारह स्टार अन्नू कपूर पर पलटवार करते हुए एक पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस को पहचानने से इंकार किया था। कंगना के उस पोस्ट के बाद अब एक्टर को उनकी गलती महसूस हुई है और उन्होंने एक्ट्रेस से माफी मांगी

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। बीते दिनों कंगना ने हमारे बारह स्टार अन्नू कपूर पर पलटवार करते हुए एक पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस को पहचानने से इंकार किया था। कंगना के उस पोस्ट के बाद अब एक्टर को उनकी गलती महसूस हुई है और उन्होंने एक्ट्रेस से माफी मांगी है।

Bollywood Tadka

अन्नू कपूर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर कंगना रनौत माफी मांगते हुए लंबा चौड़ा पोस्ट किया और लिखा, 'मैं जो बोलता हूं, मैं उसके लिए जिम्मेदार हूं। उसके लिए नहीं, जो दूसरे समझते हैं।' इसी के साथ उन्होंने कुछ प्वाइंट्स में बताया कि उन्होंने उन्हें लेकर जो कहा था, वह क्यों कहा था।

Bollywood Tadka


अन्नू कपूर ने अपनी पोस्ट में लिखा कि वह टीवी, न्यूज चैनल, ओटीटी और समाचार पत्र नहीं पढ़ते। किसी भी देश की व्यवस्था या कानून व कायदों को न जानकर गलती कर देना अपराध हो सकता है, लेकिन किसी व्यक्ति विशेष या स्थान को न जानना अपराध नहीं होता। उन्होंने लिखा कि मैं आपको (कंगना को) नहीं जानता और इस बात को आप स्त्री कोटि निरादर की गरिमा में न सम्मलित करें।

 

 

अन्नू कपूर ने एक्ट्रेस को समझाते हुए कहा कि मीडिया जब सवाल पूछे, तो समझ जाइये कि उनको मसाला चाहिए, जो उन्हें मेरी बेबाकी से मिल गया। मेरा धर्म और राजनीति से कोई रिश्ता नहीं है क्योंकि धर्म से कोई रिश्ता नहीं है इसलिए अधर्म से भी कोई रिश्ता नहीं। अगर आप मेरी किसी भी बात से खफा हैं, तो मुझे माफ कर दीजिए।

क्या था पूरा मामला
दरअसल, हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अन्नू कपूर से कंगना के थप्पड़ कांड के बारे में पूछा गया था तो जवाब में एक्टर ने कहा था कि वह कंगना रनौत को नहीं जानते। उन्होंने कहा कि आप बताओ कंगना जी कौन हैं। जाहिर है आप पूछ रहे हैं, तो बड़ी हीरोइन ही होंगी। इसी पर पलटवार करते हुए कंगना ने अन्नू कपूर को जवाब दिया था, 'क्या आप अन्नू कपूर की बात से सहमत हैं? हमारा समाज एक सफल महिला से नफरत करता है। अगर वो सुंदर है, तो ज्यादा नफरत करता है और अगर पावरफुल है, तो और ज्यादा नफरत करता है।

 

Content Writer: suman prajapati

Annu KapoorapologizedcommentKangana Ranautslapping incidentAnnu KapoorapologizedcommentKangana Ranautslapping incidentBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...