main page

कंगना रनौत की फिर बढ़ी मुश्किलें, भीख में मिली आजादी वाले बयान को लेकर दर्ज हुई एक और शिकायत

Updated 31 December, 2021 10:39:01 AM

एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर अपने विवाविद बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस ने कुछ दिनों पहले अपने एक बयान में कहा था कि भारत को 1947 में जो आजादी मिली थी, वो भीख में मिली थी। भारत को असली आजादी 2014 में मिली है। एक्ट्रेस के इस बयान पर बवाल मच गया था और उनकी काफी आलोचना भी हुई थी। इसी बीच एक्ट्रेस की मुश्किल एक बार फिर बढ़ गई हैं। कंगना के खिलाफ 28 दिसंबर को भरत सिंह (मुंबई कांग्रेस जनरल सेक्रेटरी) द्वारा उनके बेतुके बयान के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है।

मुंबई. एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर अपने विवाविद बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस ने कुछ दिनों पहले अपने एक बयान में कहा था कि भारत को 1947 में जो आजादी मिली थी, वो भीख में मिली थी। भारत को असली आजादी 2014 में मिली है। एक्ट्रेस के इस बयान पर बवाल मच गया था और उनकी काफी आलोचना भी हुई थी। इसी बीच एक्ट्रेस की मुश्किल एक बार फिर बढ़ गई हैं। कंगना के खिलाफ 28 दिसंबर को भरत सिंह (मुंबई कांग्रेस जनरल सेक्रेटरी) द्वारा उनके बेतुके बयान के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है। 

Bollywood Tadka
ये शिकायत विले पार्ले पुलिस स्टेशन में एडवोकेट आशीष राय और अंकित उपाध्याय के जरिए दर्ज कराई गई है। इसमें कहा गया है कि कंगना रनौत द्वारा दिया गया गैर जिम्मेदाराना बयान दुनियाभर में गया था। इस बयान ने भारतीय नागरिकों, महान पूर्व स्वतंत्रता सेनानियों, नायकों और पूर्व नेताओं की राष्ट्रीय गरिमा और सम्मान को ठेस पहुंचाई है। इसे राष्ट्रीय गरिमा के खिलाफ और असंवैधानिक बताया गया है। बयान की तुलना देश में दंगों और दहशत की स्थिति को बढ़ावा देने के लिए की गई है। इस बयान के बाद कंगना के खिलाफ कई शिकायतें दर्ज हुईं। इसके साथ ही एक्ट्रेस से पद्मश्री वापस लेने की भी मांग हुई। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो कंगना इन दिनों फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' की शूटिंग कर रही है। इसमें एक्ट्रेस के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस 'धाकड़', 'तेजस' और 'मणिकर्णिका रिटर्न्स' जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

complaint filedkangana ranautindependence bheekBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...