main page

पॉवर हाउस कलाकार शेफाली शाह की फिल्मों के दिलचस्प लाइनअप में जुड़ा एक और नाम

05 March, 2021 01:56:08 PM

पॉवर हाउस कलाकार शेफाली शाह की फिल्मों के दिलचस्प लाइनअप में एक ओर नाम शामिल हो गया है जिसका शीर्षक ''डार्लिंग्स'' है। साथ ही, अभिनेत्री दिल्ली क्राइम 2 और विपुल शाह की ''ह्यूमन'' पर भी काम कर रही हैं...

नई दिल्ली।  पॉवर हाउस कलाकार शेफाली शाह की फिल्मों के दिलचस्प लाइनअप में एक ओर नाम शामिल हो गया है जिसका शीर्षक 'डार्लिंग्स' है। साथ ही, अभिनेत्री दिल्ली क्राइम 2 और विपुल शाह की 'ह्यूमन' पर भी काम कर रही हैं। 

काफी उत्साहित हैं शेफाली शाह
अपनी उच्च उत्तेजना को व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा, "सुपर सुपर एक्साइटेड और इस वर्ष मैं जो भी काम कर रही हूं, उसके लिए रोमांचित हूं। यह उस तरह का काम है जिसका मैंने इतने लंबे समय से इंतजार किया है। ह्यूमन, डार्लिंग्स, दिल्ली क्राइम 2 .... और इत्यादि .... ये सब सभी शानदार स्क्रिप्ट और भूमिकाएं और अविश्वसनीय निर्माताओं और प्रतिभा के साथ काम करने का अवसर रहा है। यह एक दावत की तरह है !!! 

अभिनेत्री ने आगे यह भी साझा किया, "मैं एक ही प्रकार की भूमिकाओं के लिए पूछकर या उसका इंतज़ार करके खुद को सीमित नहीं करना चाहती। मैं एक अभिनेता के रूप में लालची हूं। और जो भी भूमिका मुझे उत्साहित करती है, वह मुझे सरप्राइज और चुनौतियां देती है।  चाहे वह एक एलियन, जूलियट या सोफा हो। " 

काम के पति है जिम्मेदार
 अपने काम के प्रति वह जोश दिखाती है, वह किसी से अपरिचित नहीं है, उनका काम व्यवसाय में सर्वश्रेष्ठ है।  वह जो भी किरदार निभाती है, वह यह सुनिश्चित करती है कि यह सबसे बेस्ट हो। यही वजह है कि सीरीज दिल्ली क्राइम 2019 की सबसे बड़ी थी। और अब, उनकी सभी आगामी परियोजनाएँ कुछ बहुप्रतीक्षित और प्रत्याशित हैं, जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। 

इस फिल्म में आएंगी नजर
 वर्क फ्रंट पर, वह डार्लिंग्स में नजर आएंगी जहां वह आलिया भट्ट और विजय वर्मा के साथ स्क्रीन स्पेस साझा कर रही हैं। साथ ही विपुल शाह की 'ह्यूमन' और 'दिल्ली क्राइम 2' एक बहुचर्चित वेब शो दिल्ली क्राइम के दूसरा भाग के साथ भी दर्शकों का मनोरंजन करते हुए दिखाई देंगी।


Shefali shahdarlingsshefali shah characterentertainmentbollywood news in hindiशेफाली शाहडार्लिंग्स
loading...