FacebookTwitterg+Mail

बहन अंशुला को रेप की धमकी मिलने पर भड़के अर्जुन कपूर, ट्वीट कर लोगों को लगाई लताड़

28 November, 2018 10:31:32 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर हाल ही में बहन जाह्नवी कपूर के साथ करण जौहर के शो कॉफी विद करण में पहुंचे। यहां दोनों ने कई सारी बाते की और कई राज भी खोले। लेकिन इसी शो में एक टास्क के दौरान जाह्नवी और अर्जुन में से अर्जुन जीत गए। अर्जुन की इस जीत का कारण बनी थी बहन अंशुला कपूर। जब अंशुला की मदद से अर्जुन ये टास्क जीत गए तो जाह्नवी थोड़ा मायूस हो गईं थी। अब इसी को लेकर कुछ ट्रोल्स ने सिर्फ अंशुला को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया बल्कि रेप तक की धमकी दे डाली।

 

PunjabKesari

 

सोशल मीडिया पर इस तरह के कमेंट्स और धमकियों से भाई अर्जुन कपूर को गुस्सा आ गया और उन्होंने ट्विटर के जरिए अपना गुस्सा जाहिर किया। अर्जुन ने ट्वीट करते हुए लिखा,'' कॉफी विद करण के अपिसोड में से एक ऐसे गैर जरूरी मुद्दे को उठाया गया है जिसका अंशुला से कोई लेना-देना ही नहीं। मैं प्रोटोकॉल के बारे में बिल्कुल नहीं सोच रहा हूं। मेरी बहन को तकलीफ पहुंचाने की कभी सोचना भी मत। मैं दुआ करूंगा कि तुम्हारी बहन या मां को कभी इस सब से न गुजरना पड़े।''

 

 

 

 


ये है मामला 

करण के शो में एक टास्क था, जिसमें शो के गेस्ट जाह्नवी और अर्जुन को किसी को फोन कर के बोलना था कि वो कहे 'हे करण! क्या हो रहा है?' इस टास्क को पूरा करने के लिए जाह्नवी ने तुरन्त अंशुला को कॉल कर दिया। इसके बाद उन्होंने अंशुला से कहा कि वो कहें 'हे करण! क्या हो रहा है?' इतने में अंशुला कुछ समझ पाती अर्जुन ने टास्क जीतने के लिए जोर से कहा कि वो ऐसे ना कहें... अगर वो ऐसा कहेंगी तो अर्जुन घर नहीं आएंगे... ऐसे में अंशुला को कुछ भी समझ नहीं आया और वो कुछ देर के लिए शांत हो गईं।


इतने में अर्जुन कपूर ने अपने पापा बोनी कपूर को कॉल कर दिया और वाक्य बोलने के लिए कहा। बेटे की बात मानते हुए बोनी कपूर ने तुरन्त कह दिया 'हे करण! क्या हो रहा है?'। इस तरह जाह्नवी के पहले कॉल लगने के बाद भी अर्जुन कपूर जीत गए। ऐसे में जाह्नवी कपूर को काफी बुरा लगा जैसा कि उनके चेहरे से साफ झलक रहा है। जाह्नवी को लगा कि बोनी कपूर और अंशुला दोनों ने ही अर्जुन कि बात मान ली। ऐसे में हैरान परेशान होकर जाह्नवी बोली उन्हें लगता है कि वो घर की ऐसी बच्ची हैं, जिसे सभी सबसे कम प्यार करते हैं।


anshula kapoor rape threats jhanvi kapoor arjun kapoor karan johar koffee with karan social media
loading...