main page

कोरोना से जंग: आज रिलीज होगा एंथम 'मुस्कुराएगा इंडिया', बॉलीवुड के ये स्टार्स आएंगे नजर

06 April, 2020 02:48:46 PM

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में सब अलग-अलग तरह से सहयोग दे रहे हैं। ऐसे में आज नया एंथम रिलीज किया जा रहा है जिसका नाम है ''मुस्कुराएगा इंडिया''...

नई दिल्ली। 'संगीत आपके मन को सुकून देता है', यह कहावत भले ही आपको सुनने में पुरानी लगे, लेकिन आज देश को लड़ाई से जीतने के लिए इसी स्वर की आवश्यकता है और इसी सकारात्मकता के साथ 'मुस्कुराएगा इंडिया' आज रिलीज किया जाएगा!


दुनियाभर में कोरोनो वायरस के प्रकोप के मद्देनजर, इंडस्ट्री के प्रमुख नामों ने सकारात्मकता लाने और देशव्यापी पहल की दिशा में योगदान करने के लिए एकजुटता दिखाई है, ताकि महामारी के प्रसार को रोका जा सके। एक बहुत ही खास ट्रैक आज रिलीज हो गया है, जिसे उद्योग के दो प्रमुख नामों द्वारा जनता के सामने पेश किया गया है।


अभिनेता-उद्यमी अक्षय कुमार और जैकी भगनानी एक विशेष पहल के साथ आए हैं, जो इंडस्ट्री के नए एंथम 'मुस्कुराएगा इंडिया' को प्रस्तुत करके भारत के लोगों के बीच सकारात्मकता ऊर्जा पेश कर रहे हैं। इस अनदेखे और अनसुने एंथम के लिए संपूर्ण बिरादरी ने नेक काम के लिए एकजुटता दिखाई है।


अभिनेता अक्षय कुमार ने साझा करते हुए कहा, 'ऐसे समय में जब हमारे दिन अनिश्चितता के साथ काले बादल से घिर गए हैं और जिन्दगी थम सी गई है, इस गीत की मदद से हम चाहते हैं कि लोग एक बात निश्चित करें, कि सब कुछ सामान्य हो जाएगा। बस, हम सभी को कोविड-19 के खिलाफ एकजुट हो कर खड़ा होना है। और फिर 'मुस्कुराएगा इंडिया!'


इस बारे में बात करते हुए जैकी भगनानी कहते हैं, 'यह गीत सभी भारतीयों के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए एक विनम्र ट्रिब्यूट है। अक्षय सर और मैंने महसूस किया कि अनिश्चितता के इस समय में केवल आशा पर उम्मीद कायम होती है, और वहीं से हमें इस गाने का विचार आया। हमारे सभी दोस्तों को एक बहुत बड़ा धन्यवाद, जिन्होंने हमें इसे एक साथ लाने में मदद की है। इस गाने से एकत्रित सभी आय, वायरस से लड़ने के लिए केंद्र और राज्य सरकार के प्रयासों का समर्थन करने में इस्तेमाल की जाएगी। यह 1.3 बिलियन भारतीयों से सजे, हमारे देश की भावना के प्रति बस एक छोटा सा ट्रिब्यूट है। जीत जाएगा इंडिया, और फिर मुस्कुराएगा इंडिया।'


जैकी भगनानी के म्यूजिक लेबल जे जस्ट म्यूजिक द्वारा क्यूरेट किया गया और प्रतिभाशाली विशाल मिश्रा की आवाज में 'मुस्कुराएगा इंडिया' कोरोवायरस महामारी के खिलाफ जूझ रही भारत की एकजुटता की भावना का प्रतीक है। यह गीत बेहद भावपूर्ण है जो देश के प्रति भावना पैदा करते हुए आपका दिल जीत लेगा। 'मुस्कुराएगा इंडिया' कौशल किशोर द्वारा लिखत सार्थक गीत है। गाने को अक्षय कुमार की केप ऑफ गुड फिल्म्स और जैकी भगनानी द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है।


मनोरंजन की दुनिया से जाने-माने नाम अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, कार्तिक आर्यन, कृति सनोन, आयुष्मान खुराना, कियारा आडवाणी, राजकुमार राव, सिद्धार्थ मल्होत्रा, रकुलप्रीत सिंह, शिखर धवन, अनन्या पांडे और जैकी भगनानी, इस विशेष एंथम में प्रेम और सकारात्मकता का संदेश फैलाने के लिए एक साथ आए हैं जिसे आज रिलीज किया जाएगा।


coronavirusanthem muskurayega indiaakshay kumarjackky bhagnanicorona viruscovid19कोरोना वायरसमुस्कुराएगा इंडिया
loading...