main page

एक्ट्रैस ने पहले उतारे कपड़े फिर हाथों से छिपाए प्राइवेट पार्टस, देख इतनी हॉट तस्वीरें खुला रह जाएगा मुंह

Updated 07 December, 2017 12:36:16 PM

अमेरिकन मॉडल एंत्जे उत्गार्ड का नाम बहुत ही कम लोगो ने सूना होगा। ये मॉडल कई दिनों से अपनी तस्वीरों के जरिए इंटरनेट पर ''खलबली'' मचा रहीं हैं।

लंदन: अमेरिकन मॉडल एंत्जे उत्गार्ड का नाम बहुत ही कम लोगो ने सूना होगा। ये मॉडल कई दिनों से अपनी तस्वीरों के जरिए इंटरनेट पर 'खलबली' मचा रहीं हैं।

Bollywood Tadka

22 साल की इस मॉडल को कई खिताब मिल चुके हैं। प्लेबॉय मैगज़ीन की तरफ से इन्हें 'next, next Kate Upton' और मैक्सिम की तरफ से इन्हें 'gift from the Instagram gods' के रूप में करार दिया गया है।

Bollywood Tadka

एक इंटरव्यू में एंत्जे ने कहा, 'मैं केट अप्टन की तरह बनना चाहती थी, मैं उनसे प्यार करती हूं और हमेशा उसकी फैन रही हूं।' हालांकि, एंत्जे को अप्टन से तुलना किया जाना पसंद है लेकिन उन्होंने कहा कि उनके पास करियर के अलग-अलग ऑप्शन्स मौजूद हैं।

Bollywood Tadka

 एंत्जे कहती हैं कि जब उन्हें 'next, next Kate Upton' का शीर्षक मिला तब उन्हें बहुत खुशी हुई, लेकिन वह इससे कुछ ज्यादा चाहती हैं।

Bollywood Tadka

उन्हें एक्टिंग की दुनिया को जीना है और एक्सपीरियंस करना है। एंत्जे अपने सपने को जीने और हॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए अपने होम टाउन विस्कॉन्सिन को छोड़ कर लॉस एंजलस में रहने लगी हैं।

Bollywood Tadka

उन्होंने कहा कि वह कॉमेडी टेलीविजन शो में एक एक्ट्रेस और स्टार बनने की उम्मीद रखती हैं।

:

antje utgaardhot picsamerican

loading...