main page

दिवंगत डॉग के इंसाफ के लिए रोते बिलखते पुलिस स्टेशन पहुंचे अनु मलिक के भाई, क्लीनिक के खिलाफ दर्ज कराई FIR

Updated 05 October, 2021 01:52:47 PM

मशहूर सिंगर अनु मलिक के भाई अबू मलिक ने हाल ही में अपना पेट डॉग खोया है, जिसके बाद वो सदमे में हैं। उनके मुताबिक, उनका पेट लापरवाही की वजह से मरा है। इसलिए उन्होंने क्लीनिक के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है। इसे लेकर अबु का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। अबु मलिक का कहना है कि वो इतनी आसानी से क्लीनिक को नहीं छोड़ेंगे। इसलिए वो क्लीनिक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने पुलिस स्टेशन पहुंच गए हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर सिंगर अनु मलिक के भाई अबू मलिक ने हाल ही में अपना पेट डॉग खोया है, जिसके बाद वो सदमे में हैं। उनके मुताबिक, उनका पेट लापरवाही की वजह से मरा है। इसलिए उन्होंने क्लीनिक के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है। इसे लेकर अबु का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।
अबु मलिक का कहना है कि वो इतनी आसानी से क्लीनिक को नहीं छोड़ेंगे। इसलिए वो क्लीनिक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने पुलिस स्टेशन पहुंच गए हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

वीडियो में देखा जा सकता है कि अबु काफी रोते-बिलखते नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपने हाथ में प्यारे Pet डॉग जेंगिज खान की तस्वीर पकड़ रखी है और रोते हुए कह रहे है कि वो अपने इस Pet का एक्स-रे कराने के लिए क्लिनिक  लेकर गए थे, जहां उनके हाथ में उसकी लाश पकड़ा दी। हमारे घर में इस दुख की वजह से 5 दिन से न तो किसी ने खाना खाया है, न कोई सोया है।

 


उन्होंने आगे कहा- मैं आया हूं अभी पुलिस स्टेशन में इसका FIR रजिस्टर करने उस क्लीनिक के खिलाफ। मैं चाहता हूं कि इस आदमी को पनिशमेंट मिले और इन्हें लाइफ की वैल्यू पता चले। मैं जानता हूं दुनिया में और भी बहुत सारे प्रॉब्लम्स हैं और ये इतना मायने नहीं रखता।' 
बता दें, अनु मलिक के भाई अबु टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' का हिस्सा रह चुके हैं। इसके अलावा वो सलमान खान के साथ फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' में काम कर चुके हैं। इसमें अबू ने काजोल की बेस्ट फ्रेंड के फादर का किरदार निभाया था।

Content Writer: suman prajapati

Anu Malikbrotherpolice stationclinicjusticedogTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...