main page

अनु मलिक ने 'द मनीष पॉल पॉडकास्ट' पर Ek Garam Chai Ki Pyali के आईडिया का खोला राज

Updated 10 April, 2022 12:54:09 PM

अनु मलिक ने ''द मनीष पॉल पॉडकास्ट'' के लेटेस्ट एपिसोड में अपने पॉपुलर सॉन्ग ''एक गरम चाय की प्याली'' के आईडिया का राज खोला।

नई दिल्ली। द मनीष पॉल पॉडकास्ट हमेशा से वर्सेटाइल पर्सनालिटीज के लिए अपनी अनकही कहानियों को शेयर करने का एक अमेजिंग प्लेटफॉर्म रहा है। ऐसे में पॉडकास्ट के लेटेस्ट एपिसोड में होस्ट मनीष पॉल को म्यूजिकल वर्ल्ड के सबसे फेमस म्यूजिक डायरेक्टर अनु मलिक के साथ म्यूजिकल कॉन्वर्सेशन करते देखा गया।

 

हर बार की तरह इसके लेटेस्ट एपिसोड में अनु मलिक को उनके कल्ट सॉंग्स के पीछे की स्टोरीज शेयर करते देखा गया, जो पहले कभी किसी ने शायद ही सुनी होगी। मनीष ने अनु मलिक से 1977 में शूरू की हुई उनकी जर्नी पर कुछ ऐसे सवाल किए जिसने उनकी यादों को ताजा कर दिया। जिसके बाद सिंगर ने अपनी मेमरी को रिवाइंड करते हुए बताया कि कैसे उन्होंने अपने सफर की शुरूआत की थी और काम करने की उनकी भूख ने जज्बे की आग को हमेशा जलाए रखा।  ऐसे में शो के होस्ट और एक्टर मनीष पॉल ने लेजेन्ड अनु मलिक से कुछ मेजर लाइफ लेसेन्स लिए। दरअसल उन्होंने अनु मलिक से पूछा था कि क्या वह 'रिटायरमेंट' को एक ऑप्शन के रूप में देखते हैं, जिसका उन्होंने ऐसा जवाब दिया कि सभी प्रभावित हो गए। उन्होंने कहा कि एक व्यक्ति ने कमाना, खाना, काम करना और उसे ही रिपीट करना- यही हर व्यक्ति की जिंदगी है।

 

 

इतना ही नहीं फिल्मफेयर अवार्ड विनिंग म्यूजिक डायरेक्टर ने उस खास पल के बारे में भी खुलकर बात की, जिसकी वजह से उन्हें 'ये गरम चाय की पयाली हो' को बनाने का आईडिया आया था। उन्होंने बताया कि एक सुबह कैसे उनकी पत्नी अंजू उन्हें कप में चम्मच हिलाते हुए जगाने आई और उसकी रिधम से भरी आवाज की वजह से उन्हें इस गाने को बनाने का आईडिया आया था। उनके दिल से तुरंत गाने के बोल आये और गीत कुछ ही घंटों में रिकॉर्ड हो गया! इसे जानने के बाद मनीष कुछ पल आश्चर्यचकित रह गए और इस तरह से उन्होंने आगे अनु मलिक से उनके परिवार के साथ कनेक्शन पर भी खुलकर बात की।

 

रियल लाइफ में सबसे दिल जीत लेने लेने वाले होस्ट के साथ इस परफेक्ट प्लेटफॉर्म ने भारती सिंह, परजक्ता कोली, एली अवराम, सुशांत दिवगीकर और कई दूसरे सेक्टर से आने वाले खास गेस्ट के साथ खुलकर खास बातचीत की है। हाल के समय में एक्टर IIFA अवार्ड्स की तैयारी कर रहे हैं और जल्द ही जुग जुग जीयो में नजर आने वाले हैं, मनीष पॉल इस तरह के अलग-अलग माध्यमों से अनसुनी कहानियों को सामने लाकर दिल जीत रहे हैं।

Content Writer: Deepender Thakur

Hindi TV Showsthe maniesh paul podcastanu malikEk garam chai ki pyali

loading...