main page

बिहार चुनाव प्रचार के लिए अनुभव सिन्हा ने BJP पर जताई आपत्ति, लगाया 'बंबई में का बा' गाना कॉपी करने का आरोप

16 October, 2020 11:30:54 AM

अनुभव सिन्हा ने BJP पर बिहार चुनाव प्रचार के लिए उनके गाने "बंबई में का बा" को कॉपी करने का आरोप लगाया है। इस गाने में बिहार में बीजेपी की तरफ से अपने विकास कार्यों को बताने की कोशिश की गई है। लेकिन अनुभव ने इस गाने को लेकर सोशल मीडिया पर आपत्ति जताई है।

बॉलीवुड तड़का टीम.  अनुभव सिन्हा ने BJP पर बिहार चुनाव प्रचार के लिए उनके गाने "बंबई में का बा" को कॉपी करने का आरोप लगाया है। इस गाने में बिहार में बीजेपी की तरफ से अपने विकास कार्यों को बताने की कोशिश की गई है। लेकिन अनुभव ने इस गाने को लेकर सोशल मीडिया पर आपत्ति जताई है।

Bollywood Tadka

 

दरअसल, बिहार में विधानसभा चुनाव के पहले प्रचार के लिए राज्य की सड़कों पर कुछ पोस्टर लगाए गए, जिन पर नीतीश सरकार पर हमला करते हुए लिखा गया 'बिहार में का बा'। जिसके बाद BJP ने अपने ट्विटर हैंडल से 'बिहार में ई बा' गाने के साथ नीतीश और NDA सरकार के विकास कार्यों को गिनाया। इस सब के बाद हंगामा शुरू हो गया और अनुभव सिन्हा ने ट्वीट करते हुए BJP पर गाने को कॉपी करने का आरोप लगाया।

Bollywood Tadka


फिल्ममेकर ने सोशल मीडिया पर लिखा, ''कृपया इस गाने को सुनें, इसमें एक बार भी बिहार शब्द इस्तेमाल नहीं किया गया। मैं ये कहने से खुद को रोक नहीं पा रहा हूं। मेरे दोस्तों मुझे चुप रहने और कुछ भी न कहने के लिए कहा है। मैं उन्हें बहुत प्यार करता हूं। लेकिन बीजेपी ने बिहार चुनाव के लिए एक कैंपेन गीत लॉन्च किया है। ये सीधा सीधा मेरे गीत बंबई में का बा की नकल है। जो कि मैंने 6 हफ्ते पहले रिलीज किया था।

Bollywood Tadka


अनुभव ने आगे लिखा, 'इस गाने के मेरे पास 100 प्रतिशत कॉपीराइट हैं। बीजेपी वो सरकार है जो इस कंट्री को चला रही है और दूसरे के कॉपीराइट का सम्मान न करने की घटिया उदाहरण पेश कर रही है। इसके लिए किसी ने मुझसे इजाजत तक नहीं ली है। बीजेपी इस गीत के लिए आसानी से पैसे दे सकती है। जरूर इसके पीछे कोई वजह होगी कि उन्होंने ऐसा नहीं किया। हालांकि मैं इस बात को जाने दे रहा हूं क्योंकि मुझे पता है कि सीनियर लोगों की नजर में ही ऐसा किया गया होगा। इस मामले को अदालत में ले जाना मेरी ताकत से परे है। मैं आशा करता हूं कि बीजेपी समर्थक मुझे इसके लिए ट्रोल नहीं करेंगे। धन्यवाद!''
बता दें कि अनुभव सिन्हा ने बीते दिनों 'बंबई में का बा' गाने को रिलीज किया था। इस सॉन्ग में एक्टर मनोज बाजपेयी ने भूमिका निभाई। इस गाने में बड़े शहरों में रहने वाले प्रवासी मजदूरों के संघर्ष दिखाया गया है। गाने की मूल भाषा भोजपुरी है।

 

 


Anubhav SinhaaccusesBJPcopyingsongBambai Main Ka BaBihar election campaignBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...