main page

कंगना को लेकर संजय राउत की अभद्र भाषा को सुन भड़कीं दीया मिर्जा और अनुभव सिन्हा, कहा- 'माफी मांगे'

06 September, 2020 11:09:07 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और  शिवसेना नेता संजय राउत के बीच बीते दिनों जमकर बहस हुई। कंगना रनौत ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से कर दी थी। इसके बाद एक न्यूज चैनल से बात करते हुए संजय राउत ने भाषा की मर्यादा को पार करते हुए एक्ट्रेस को ''हरामखोर लड़की'' बोल दिया।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और  शिवसेना नेता संजय राउत के बीच बीते दिनों जमकर बहस हुई। कंगना रनौत ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से कर दी थी। इसके बाद एक न्यूज चैनल से बात करते हुए संजय राउत ने भाषा की मर्यादा को पार करते हुए एक्ट्रेस को 'हरामखोर लड़की' बोल दिया।

Bollywood Tadka

संजय राउत के इस बयान के बाद हर कोई उनकी निंदा कर रहा है। हाल ही में बाॅलीवुड के फेमस डायरेक्टर अनुभव सिन्हाऔर एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने संजर राउत के इस बयान पर अपना रिएक्शन दिया। 

Bollywood Tadka

डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा-नहीं, आप एक महिला को हरामखोर जैसे शब्द नहीं कह सकते। ऐसा नहीं हो सकता और ये कूल नहीं है। 

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने ट्वीट कर संजय राउत से माफी मांगने के लिए कहा है। शिवसेना नेता संजय राउत के इस बयान पर दीया मिर्जा भड़की हैं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- ‘हरामखोर’ शब्द के सख्त खिलाफ हूं जिसका इस्तेमाल संजय राउत ने किया है। सर, आपके पास सारी राइट्स हैं कंगना के बारे में चीजें बोलने के लिए। लेकिन ऐसी भाषा के इस्तेमाल के लिए आपको माफी मांगनी चाहिए। 


Anubhav Sinhadia mirzasupportkangana ranautsanjay rautapologiseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...