main page

अनुभव सिन्हा की फिल्म 'थप्पड़' का ट्रेलर हुआ रिलीज

31 January, 2020 02:32:32 PM

तापसी पन्नू (taapsee pannu) स्टारर फिल्म ''थप्पड़'' (thappad) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर बेहद ही दमदार नजर आ रहा है।

नई दिल्ली। अनुभव सिन्हा की फ़िल्म 'थप्पड़' के पहले लुक पोस्टर ने बीते दिन इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था, जहां पोस्टर पर लिखी लाइन 'थप्पड़: बस इतनी सी बात?' के साथ तापसी ने एक मजबूत संदेश दिया था। और अब फिल्म के निर्माताओं ने आज ट्रेलर रिलीज कर दिया है और यह निश्चित रूप से वर्ष की सबसे कठिन और सोचने पर मजबूर कर देने वाली फिल्म है।

देखें ट्रेलर
अभिनेत्री तापसे पन्नू ने अपने सोशल मीडिया पर ट्रेलर साझा किया है और लिखती है, Haan bas EK THAPPAD ..... par nahi maar sakta ! #Thappad #ThappadTrailer 

 ट्रेलर में तापसी पन्नू द्वारा अभिनीत एक महिला का सफर दिखाया गया है, जो अपने पति द्वारा घरेलू हिंसा का शिकार होने के बाद न्याय की लड़ाई लड़ती है। आशाजनक परफॉर्मेंस के साथ एक मजबूत संदेश देते हुए, यह ट्रेलर जरूर देखा जाना चाहिए।

फिल्म में ये स्टार्स आएंगे नजर
इस वर्ष की पिंक बनने की कोशिश के साथ, जिसमें तापसी ने अभिनय किया था और देश को हिला कर रख दिया था, निर्माता अब थप्पड़ के साथ एक अन्य झंझोड़ कर देने वाली कहानी पेश करने के लिए तैयार है। अनुभव सिन्हा की 'आर्टिकल 15' समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म है और वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित है। फिल्म में तापसी पन्नू, रत्ना पाठक शाह, मानव कौल, दीया मिर्जा, तन्वी आज़मी और राम कपूर जैसे कलाकारों की टुकड़ी नज़र आएगी।

'आर्टिकल 15' के साथ प्रशंसा और बॉक्स ऑफिस पर सफलता प्राप्त करने के बाद, अनुभव सिन्हा एक अन्य फिल्म के साथ वापसी कर रहे है। अनुभव सिन्हा और भूषण कुमार द्वारा निर्मित और तापसी पन्नू द्वारा अभिनीत 'थप्पड़' 28 फरवरी 2020 में रिलीज के लिए तैयार है।


ThappadThappad Trailer ReleaseThappad Trailer OutTaapsee Pannu Movie Trailer ThappadThappad Release DateTaapsee Pannu Bang With Thappad TrailerTaapsee Pannu Super Strong Message Movie ThappadEntertainment newsBollywood News
loading...