main page

ड्रग मामले में सामने आया दीया मिर्जा का नाम, समन भेजकर एनसीबी करेगी पूछताछ

Updated 22 September, 2020 05:04:00 PM

सुशांत केस में ड्रग ऐंगल सामने आने के बाद बॉलीवुड में खलबली सी मच गई है। फिल्म इंडस्ट्री के कई स्टार्स एनसीबी की राडार पर है। दीपिका पादुकोण ड्रग मामले में एनसीबी की नजरों में है कि इसी बीच एक्ट्रेस दीया मिर्जा का नाम भी सामने आ गया है।

 
बॉलीवुड तड़का टीम.  सुशांत केस में ड्रग ऐंगल सामने आने के बाद बॉलीवुड में खलबली सी मच गई है। फिल्म इंडस्ट्री के कई स्टार्स एनसीबी की राडार पर है। दीपिका पादुकोण ड्रग मामले में एनसीबी की नजरों में है कि इसी बीच एक्ट्रेस दीया मिर्जा का नाम भी सामने आ गया है। ड्रग्स पैडलर अनुज केशवानी ने ड्रग मामले में दीया मिर्जा का नाम लिया है। 

Bollywood Tadka

केशवानी ने जांच एजेंसी को बताया है कि दीया मिर्जा की मैनेजर ड्रग्स खरीदती थी। दीया की मैनेजर ड्रग्स पैडलर अनुज केशवानी की गर्लफ्रेंड भी है। अनुज केशवानी ने खुलासा करते हुए इसके सबूत भी दिए हैं। अब एनसीबी की टीम कभी भी इस मामले में दीया को समन भेजकर पूछताछ कर सकती है। 

Bollywood Tadka


बता दें, अब तक ड्रग मामले में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान समेत कई एक्ट्रेसेस का नाम सामने आ चुका है।  नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अपनी जांच में D S K N के खुलासे किए है, जिनका नाम ड्रग लिस्ट में शामिल है। वहीं एनसीबी ने अब त 12 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनमें रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती भी शामिल हैं।

: suman prajapati

Anuj KeshwaniDia Mirzanamerevealeddrug caseBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...