main page

'कुमकुम' फेम ऐक्टर अनुज सक्सेना को पुलिस ने किया अरेस्ट, 141 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का है आरोप

02 May, 2021 04:41:50 PM

टीवी सीरियल ''कुसुम'' और ''कुमकुम'' में नजर आ चुके एक्टर अनुज सक्सेना को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उन्हें  धोखाधड़ी के मामले में अरेस्ट किया है। अनुज पर उनकी कंपनी में निवेशकों के 141 करोड़ रुपए हड़पने का आरोप है।  कंपनी के एक निवेशक की शिकायत पर मुंबई पुलिस की इकोनॉमिक ऑफेंस विं

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी सीरियल 'कुसुम' और 'कुमकुम' में नजर आ चुके एक्टर अनुज सक्सेना को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उन्हें  धोखाधड़ी के मामले में अरेस्ट किया है। अनुज पर उनकी कंपनी में निवेशकों के 141 करोड़ रुपए हड़पने का आरोप है।

Bollywood Tadka

 
कंपनी के एक निवेशक की शिकायत पर मुंबई पुलिस की इकोनॉमिक ऑफेंस विंग ने अनुज को गिरफ्तार किया है। शिकायतकर्ता का कहना है कि एक्टर ने साल 2012 में निवेश के बदले उनसे 2015 तक बेहतर रिटर्न का वादा किया था जो अभी तक नहीं लौटाया गया। इसके बाद उन्होंने कंपनी ने निवेशकों को न तो कोई जवाब ही नहीं दिया और न ही पैसा। 

Bollywood Tadka


अनुज ने अपने बचाव में कहा है कि वह 2015 में कंपनी के सीओओ बने हैं और उन्हें कंपनी में निवेश की कोई जानकारी नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने खुद को जमानत दिए जाने की भी अपील की है। उन्होंने कहा है उनकी कंपनी किट्स और सैनिटाइजर बनाती हैं और कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए उन्हें जमानत दे दी जाए। हालांकि कोर्ट ने मुंबई पुलिस की बात मानते हुए अनुज को सोमवार 3 मई तक की हिरासत में भेज दिया है।

Bollywood Tadka


बता दें, अनुज सक्सेना टीवी के कई सीरियल्स में काम किया है। इस लिस्ट में कुसुम, कुमकुम-एक प्यारा सा बंधन के अलावा कोरा कागज,  कुछ पल साथ तुम्हारा, सारा आकाश, रिश्तों की डोर, प्रतिमा जैस सीरियल शामिल है। उन्होंने दो फिल्मों में भी काम किया है, जिसका नाम चेज और परांठे वाली गली है।


Anuj Saxenaarrestedfraud caseTV NewsTV News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment
loading...