main page

अनूप जलोटा ने जसलीन मथारू के साथ बनाया टिक-टॉक वीडियो, यूजर बोले- बहुत घटिया एक्टर है

Updated 03 January, 2020 08:39:33 PM

बिग बॉस हाउस के अंदर मोहब्बत के राग छेड़ चुके अनूप जलोटा एक बार फिर से काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। अनूप जलोटा एक बार फिर से जसलीन मथारू के साथ होने के कारण चर्चा में आ गए हैं। दरअसल अनूप जलोटा का एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह जसलीन मथारू के साथ नज़र आ रहे हैं। बता दें भजन सम्राट अनूप जलोटा और जसलीन मथारू का एक टिक टॉक (tik tok) वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है...

बॉलीवुड तड़का डेस्कः बिग बॉस हाउस के अंदर मोहब्बत के राग छेड़ चुके अनूप जलोटा एक बार फिर से काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। अनूप जलोटा एक बार फिर से जसलीन मथारू के साथ होने के कारण चर्चा में आ गए हैं। दरअसल अनूप जलोटा का एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह जसलीन मथारू के साथ नज़र आ रहे हैं। बता दें भजन सम्राट अनूप जलोटा और जसलीन मथारू का एक टिक टॉक (tik tok) वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
Bollywood Tadka
वीडियो में अनूप जलोटा और जसलीन मथारू 1971 में आई फिल्म 'कल आज और कल' फिल्म के गाने 'आप यहां आए किसलिए' पर लिप सिंग एक्ट करते नजर आ रहे हैं।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Aap yaha aaye kis liye?? 🤭🤭 @jalotaanup 😋 #tiktok @indiatiktok

A post shared by Jasleen Matharu (@jasleenmatharu) on Jan 2, 2020 at 5:04am PST

वीडियो को जसलीन मथारू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और इसे काफी पसंद किया जा रहा है।
Bollywood Tadka
वीडियो के कैप्शन में जसलीन ने लिखा, "आप यहां आए किसलिए?" वीडियो में अनूप जलोटा गुलाबी रंग का कुर्ता पहने, हाथ में रिवॉल्वर लिए जसलीन की तरफ पॉइंट करते नजर आ रहे हैं। वीडियो पर लोगों ने कमेंट बॉक्स में अनूप जलोटा का मजाक उड़ाया है। एक यूजर ने लिखा, "वो तो कोई एक्सप्रेशन्स ही नहीं दे रहा है। बहुत घटिया एक्टर है।"
Bollywood Tadka
Bollywood Tadka

मालूम हो कि भजन सम्राट बिग बॉस सीजन 12 का हिस्सा रहे थे और इस शो में वह अपनी शिष्या जसलीन मथारू के साथ रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में रहे थे।

 

: Pawan Insha

anup jalota and jasleen matharuanup jalota and jasleen matharu videobollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi newsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...