main page

67 की उम्र अनूप जलोटा ने पहना सेहरा तो 'दुल्हन' बनीं दिखीं जसलीन मथारू, वेडिंग तस्वीर देख फैंस बोले-शादी कर ली क्या?

Updated 09 October, 2020 12:17:39 PM

''बिग बॉस 12'' कंटेस्टेंट्स जसलीन मथारू और अनूप जलोटा एक बार फिर चर्चा में बने हुए हैं। इस बार उनके सुर्खियों में रहने की वजह कुछ और नहीं, बल्कि दोनों की शादी लुक की वो तस्वीरें हैं, जो जसलीन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। दोनों को शादी के जोड़े में देख फैंस उनसे तरह-तरह के सवाल पूछ रहे हैं और ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'बिग बॉस 12' कंटेस्टेंट्स जसलीन मथारू और अनूप जलोटा एक बार फिर चर्चा में बने हुए हैं। इस बार उनके सुर्खियों में रहने की वजह कुछ और नहीं, बल्कि दोनों की शादी लुक की वो तस्वीरें हैं, जो जसलीन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। दोनों को शादी के जोड़े में देख फैंस उनसे तरह-तरह के सवाल पूछ रहे हैं और ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है।  

 Bollywood Tadka


ये तस्वीर खुद जसलीन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस पिंक सूट और सिर पर दुपट्टा ओढ़े दुल्हन के अवतार में नजर आ रही हैं। वहीं अनूप जलोटा शेरवानी में दूल्हा बने दिखाई दे रहे हैं। दोनों एक साथ बैठे काफी खुश दिखाई दे रहे हैं और कपल की तरह पोज दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka
दोनों की इस तस्वीर को देख फैंस तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने रिएक्ट करते हुए लिखा, ये क्या है। वहीं एक ने लिखा, हंसी नहीं रुक रही ये देख कर.. अन्य ने लिखा, ये कब हुआ और कैसे हुआ। 

Bollywood Tadka


जसलीन और अनुप जलोटा को दुल्हा-दुल्हन के अवतार में देख फैंस कयास लगा रहे हैं कि शायद दोनों ने शादी कर ली है और काफी हैरानगी भी जता रहे हैं। 

Bollywood Tadka


लेकिन रिपोर्ट्स की मानें, तो ये तस्वीर इनकी अगली फिल्म की है, जिसमें जसलीन और अनूप साथ नजर आने वाले हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों की ये तस्वीर फिल्म सेट पर वैनिट रूम के अंदर ली गई है।  


 

: suman prajapati

anup jalotajasleen matharuweddingphotosviralTelevision Hindi NewsTelevision News and GossipTelevision Masala Hindi NewsTelevision Celebrity Hindi News

loading...