main page

अनुपम खेर का रिया पर तंज! बोले-कुछ लोग अपना कसूर दूसरों पे डालकर सोचते हैं उनकी हकीकत बदल....

28 August, 2020 04:24:46 PM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की मुख्य आरोपी एक्ट्रेस रिया  चक्रवर्ती ने हाल ही में कुछ नेशनल चैनलों को इंटरव्यू दिया है। इन इंटरव्यूज में उन्होंने खुद पर लगे आरोपों पर अपना पक्ष रखा है। इतना ही नहीं रिया ने इस दौरान खुद को बचाते हुए सुशांत के परिवार पर जमकर कीचड़ उछाला। रिया ने इस दौरान सुशांत को ड्रग एडिक्ट बताया है। इसके साथ ही बताया कि वो सुशांत को फैमिली से दूर नहीं कर रही थीं, बल्कि सुशांत के अपने परिवार के साथ अच्छे संबंध नहीं थे।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की मुख्य आरोपी एक्ट्रेस रिया  चक्रवर्ती ने हाल ही में कुछ नेशनल चैनलों को इंटरव्यू दिया है। इन इंटरव्यूज में उन्होंने खुद पर लगे आरोपों पर अपना पक्ष रखा है। इतना ही नहीं रिया ने इस दौरान खुद को बचाते हुए सुशांत के परिवार पर जमकर कीचड़ उछाला। रिया ने इस दौरान सुशांत को ड्रग एडिक्ट बताया है। इसके साथ ही बताया कि वो सुशांत को फैमिली से दूर नहीं कर रही थीं, बल्कि सुशांत के अपने परिवार के साथ अच्छे संबंध नहीं थे।

Bollywood Tadka

रिया के इस इंटरव्यू के बाद सोशल मीडिया पर काफी हलचल देखने को मिल रही है। रिया को अरेस्ट करने की मांग चल रही है। इसी बीच बाॅलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने एक ऐसा ट्वीट किया जिसे देखकर ऐसा लग रहा है जैसे वो बिना नाम लिए रिया पर तंज कस रहे हों।  

Bollywood Tadka

 

अनुपम खेर का मानना है कि रिया ने बड़ी सफाई के साथ सारा इल्जाम सुशांत पर ही गढ़ दिया है। अनुपम खेर ने ट्वीट कर लिखा-उल्फत बदल गयी कभी नीयत बदल गई, खुदगर्ज़ जब हुए तो फिर सीरत बदल गई, कुछ लोग अपना क़सूर दूसरों पे डालकर, ये सोचते हैं कि उनकी हकीकत बदल गई...। 

 

Bollywood Tadka

इसके अलावा सिंगर अदनान सामी ने भी रिया का नाम तो नहीं लिखा.. लेकिन एक्ट्रेस के इंटरव्यू के तुरंत बाद ही उन्होंने लिखा- "और ऑस्कर जाता है...."
And the Oscar goes to..."

Bollywood Tadka

बता दें कि सुशांत केस में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर कानूनी शिकंजा कसता जा रहा है। रिया करीब सुबह 10:30 बजे पूछताछ के लिए डीआरडीओ गेस्‍ट हाउस पहुंची हैं। सीबीआई की टीम से एसपी नुपूर प्रसाद रिया से पूछताछ कर रही हैं।


anupam kheradnan samirhea chkrabortyinterviewsushant singh rajputBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...