main page

'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे अनुपम खेर और ईशा गुप्ता, जमकर की मस्ती

17 June, 2019 02:20:05 AM

कपिल शर्मा का धमाकेदार कॉमेडियन शो द कपिल शर्मा इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। हर बार की तरह इस बार भी कपिल का शो मज़ेदार रहा। इस रविवार बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर और ईशा गुप्ता बतौर मेहमान शो में पहुंचे। इस दौरान कपिल ने दोनों के साथ जमकर मस्ती की. अनुपम खेर ने अपने फिल्म करियर के संघर्ष को बताया

मुंबईः कपिल शर्मा का धमाकेदार कॉमेडियन शो द कपिल शर्मा इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। हर बार की तरह इस बार भी कपिल का शो मज़ेदार रहा। इस रविवार बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर और ईशा गुप्ता बतौर मेहमान शो में पहुंचे। इस दौरान कपिल ने दोनों के साथ जमकर मस्ती की. अनुपम खेर ने अपने फिल्म करियर के संघर्ष को बताया। उन्होंने बताया कि एक समय था जब मुंबई में सोने के लिए उनके पास छत नहीं थी। वह रेलवे स्टेशन पर ही सो जाया करते थे।इतना ही नहीं गुड लुकिंग न होने की वजह से उन्हें कोई काम भी नहीं देता था।इस दौरान कपिल ने शो में न सिर्फ शो के मेहमानों के साथ मस्ती की, बल्कि दर्शकों की टांग खींचने से भी बाज नहीं आएं। शो के दौरान कपिल ने अपने मज़ेदार जोक्स से शो का माहौल बना दिया।
Bollywood Tadka
शो के दौरान कपिल शर्मा दर्शकों में बैठे स्कूल के बच्चों से चुटकी ले रहे हैं। कपिल शर्मा बच्चों से पूछते हैं कि कहां से आए हैं ये हरे पीले कपड़ों वाले बच्चे तो वे बताते हैं कि पटना से। इस पर कपिल शर्मा कहते हैं कि चलो इंजॉय करो, फिर मौका नहीं मिलेगा। इसके बाद वे शो में मौजूद अर्चना पूरन सिंह की ओर अपने जोक्स की बौछार छोड़ते हैं और तंज कसते हैं कि वे दूसरी बार मेकअप कर रही हैं।
Bollywood Tadka
शो में अनुपम खेर के लिए चाय आती है तो ईशा गुप्ता के लिए भी चाय मंगाई जाती है। इस पर कपिल शर्मा मजाक करते हुए कहते हैं कि मैंने पहली बार किसी हीरोइन को चाय पीते हुए देखा है। इस तरह कपिल शर्मा ईशा गुप्ता के साथ मजाक करने का मौका भी नहीं चूकते।

 


anupam kherisha guptakapil sharma showbollywoodbollywood tadkabollywood masalabig newsbreaking news bollywoodbollywood hindi newsbollywood top newsbollywood khabar
loading...