main page

Photos: 37 साल से साथ अपने अस्सिटेंट की बेटी सगाई में पहुंचे अनुपम खेर, कपल को दिया आशीर्वाद

Updated 19 June, 2022 11:48:11 AM

एक्टर अनुपम खेर बॉलीवुड के जाने माने एक्टर है। उन्होंने हिंदी सिनेमा को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। वहीं अपने काम के अलावा वह अपनी नेकदिली के लिए भी जाने जाते हैं। एक्टर दूसरों के प्रति काफी दयावान रहते हैं। कई मौकों पर अनुपम खेर का बडप्पन देखने को मिला है। हाल ही में एक्टर अपने भाई राजू खेर के साथ अ

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर अनुपम खेर बॉलीवुड के जाने माने एक्टर है। उन्होंने हिंदी सिनेमा को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। वहीं अपने काम के अलावा वह अपनी नेकदिली के लिए भी जाने जाते हैं। एक्टर दूसरों के प्रति काफी दयावान रहते हैं। कई मौकों पर अनुपम खेर का बडप्पन देखने को मिला है। हाल ही में एक्टर अपने भाई राजू खेर के साथ अपने असिस्टेंट की बेटी की इंगेजमेंट सेरेमनी में पहुंचे, जहां से उन्होंने खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर की हैं।

Bollywood Tadka


अनुपम खेर ने यह पोस्ट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि वह अपने असिस्टेंट की बेटी और उनके होने वाले दामाद के साथ फोटोज क्लिक कर रहे हैं। इस दौरान सबके चेहरे खुशी से खिले नजर आ रहे हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

इस पोस्ट को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने कैप्शन में लिखा- मेरे असिस्टेंट दत्तू पिछले 37 साल से मेरे साथ हैं। वह परिवार से बढ़कर हैं। मैं संगीता संग उनकी शादी में शामिल हुआ था और उनके तीन बच्चों के जन्म के वक्त भी वहां पहुंचा था। और उनकी बेटी वर्षा की अमित के साथ सगाई समारोह में शिरकत की। वह सबसे खुशनसीब आदमी है। मैं उन सभी को दुनिया की सभी खुशियों की कामना करता हूं! जय हो! 

 

Bollywood Tadka

 

एक्टर द्वारा शेयर किए गए इस पोस्ट को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो अनुपम खेर को आखिरी बार फिल्म द कश्मीर फाइल्स में देखा गया था। फिल्म काफी सुपरहिट साबित हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर भी ताबड़तोड़ कमाई की थी। इन दिनों एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म द सिग्नेचर की तैयारी में बिजी हैं।

Content Writer: suman prajapati

Anupam Kherarrivedassistantdaughterengagement ceremonyphotosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...