main page

Flag Hosting: गणतंत्र दिवस पर अनुपम ने शेयर की खास तस्वीरें, लिखा-दिल दिया है जान भी देंगे एै वतन तेरे लिए

Updated 26 January, 2021 11:53:17 AM

आज देश 72वां गणतंत्र दिवस मना रहा है। 72वें गणतंत्र दिवस पर पूरे देश में हर्षोउल्लास देखने को मिल रहा है। बाॅलीवुड स्टार्स ने भी भारत के 72 वें गणतंत्र दिवस पर ट्वीट पर लोगों को बधाई दी। वहीं बाॅलीवुड एक्टर अनुपम खेर अंधेरी इलाके में हुई फ्लैग हाॅस्टिंग में शामिल हुए। इस दौरान की खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज उन्होंने अपने इंस्टा और ट्विटर अकाउंट पर शेयर की हैं।

मुंबई: आज देश 72वां गणतंत्र दिवस मना रहा है। 72वें गणतंत्र दिवस पर पूरे देश में हर्षोउल्लास देखने को मिल रहा है। बाॅलीवुड स्टार्स ने भी भारत के 72 वें गणतंत्र दिवस पर ट्वीट पर लोगों को बधाई दी।

Bollywood Tadka

वहीं बाॅलीवुड एक्टर अनुपम खेर अंधेरी इलाके में हुई फ्लैग हाॅस्टिंग में शामिल हुए। इस दौरान की खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज उन्होंने अपने इंस्टा और ट्विटर अकाउंट पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

वीडियो में वह झंडा लहराते हुए दिख रहे हैं। वहीं तस्वीरों में वह तिरंगे झंडे को सलाम कर रहे हैं। एक वीडियो में अनुपम खेर इवेंट में शामिल हुए नन्हें बच्चों संग सेल्फी ले रहे हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों को शेयर कर अनुपम खेर ने लिखा-'हर कर्म अपना करेंगे ऐ वतन तेरे लिए,दिल दिया है जान भी देंगे एै वतन तेरे लिए।' फैंस अनुपम खेर की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो अनुपम खेर फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' में नजर आएंगे। इसमें उनके साथ मिथुन चक्रवर्ती नजर आएंगे। 

: Smita Sharma

Anupam Khercelebrate72nd Republic Dayflag hoistingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...