main page

अनोखे बालों का शख्स देख हैरान हुए अनुपम खेर, बोले- 'शायद एक दिन मेरा भी ऐसा हेयरस्टाइल हो'

Updated 24 May, 2022 09:53:23 AM

एक्टर अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। एक्टर फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में अनुपम ने एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

मुंबई. एक्टर अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। एक्टर फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में अनुपम ने एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka
वीडियो में अनुपम अनोखे हेयरस्टाइल वाले शख्स के साथ नजर आ रहे हैं। इस शख्स का नाम बारटेंडर सईद है। सईद के अनोखे हेयरस्टाइल को देखकर अनुपम हैरान रह जाते हैं। अनुपम सईद से उनके बालों को लेकर कई सारी बातें करते हैं। एक्टर सबसे पहले उस शख्स से परिचय करवाते हुए कहते हैं कि ये सईद हैं ईरान से। इनके पास ऐसा हेयर स्टाइल है जिसके बारे में मैं सिर्फ सपने में ही सोच सकता हूं। इसके बाद वह पूछते हैं कि बालों को इतना लंबा होने में कितना टाइम लगा, जिसके बाद सईद ने बताया कि 12 साल। इस हेयरस्टाइल को बनाने में कितना टाइम लगता है तो सईद ने बताया कम से कम 45 मिनट। इसके बाद अनुपम कहते हैं कि शायद किसी दिन मेरा भी ऐसा हेयरस्टाइल होगा। वीडियो शेयर करते हुए अनुपम ने लिखा- '(सईद) सुपर मार्केट में! वह दयालु और सहायक थे, जिन्होंने मुझे उनकी अनोखी हेयर स्टाइल के बारे में उनसे बात करने दिया। शुरू में मुझे लगा कि यह एक विग है। लेकिन फिर उन्होंने पुष्टि की कि यह उनके अपने बाल हैं। दोस्त है! वास्तव में 'कुछ भी हो सकता है!' फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं।

अनुपम के काम की बात करें तो हाल ही में एक्टर की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' रिलीज हुई थी। इस फिल्म को लोगों ने खूब प्यार दिया। अब एक्टर बहुत जल्द फिल्म आईबी 71 में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में एक्टर के साथ विद्युत जामवाल नजर आएंगे।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

anupam khermeetsmanunique hairstyleBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...