main page

Video: 'मां आप क्या पी रही हो' बेटे अनुपम  के सवाल पर फुसफुसाते हुए दुलारी बोलीं-'शराब'

Updated 12 September, 2022 11:52:45 AM

बाॅलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी अपनी मां दुलारी के साथ कोई ना कोई वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में अनुपम खेर ने एक वीडियो शेयर की है जो उनके भाई राजू के बर्थडे सेलिब्रेशन का है। वीडियो में अनुपम खेर की मां के अंदाज ने सबका दिल जीत लिया। सेलिब्रेशन के दौरान जब अनुपम मां से पूछते हैं कि वह क्या पी रही हैं तो वह वह अपने ड्रिंक को दबी आवाज में शराब बता रही हैं। उनका ये बताने का जो अंदाज है, उसे देखकर आपको भी उनसे प्यार हो जाएगा।

मुंबई: बाॅलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी अपनी मां दुलारी के साथ कोई ना कोई वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में अनुपम खेर ने एक वीडियो शेयर की है जो उनके भाई राजू के बर्थडे सेलिब्रेशन का है। वीडियो में अनुपम खेर की मां के अंदाज ने सबका दिल जीत लिया।

Bollywood Tadka
 

सेलिब्रेशन के दौरान जब अनुपम मां से पूछते हैं कि वह क्या पी रही हैं तो वह वह अपने ड्रिंक को दबी आवाज में शराब बता रही हैं। उनका ये बताने का जो अंदाज है, उसे देखकर आपको भी उनसे प्यार हो जाएगा।

Bollywood Tadka

वीडियो में आप देख सकते हैं सभी टेबल पर बैठ खाना एंजाॅय कर रहे हैं। इस दौरान अनुपम खेर अपनी मां दुलारी से पूछते हैं- 'क्या पी रहे हो मम्मी?' इसके बाद अनुपम खेर अपने भाई को बर्थडे विश करते हैं।

Bollywood Tadka

मां दुलारी अपना गिलास लेकर बेटे के साथ चियर करती हैं। फिर अनुपम खेर ने मां से पूछा- 'आप पी क्या रहे हो?' इस पर मां दुलारी फुसफुसाते हुए बेटे से कहती हैं- 'शराब'। फिर वह कहती है- 'मैं डरती हूं तेरे से?'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

 

मां की बात सुन अनुपम कहते हैं- 'मुझसे नहीं डरते हो, अच्छा करते हो। फिर वह कहते हैं- पीयो पीयो, ऐश करो।' अनुपम खेर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'आज राजू खेर के जन्मदिन पर खाना खाते वक्त मैंने मां से पूछा कि वो क्या पी रही हैं? उनका जवाब सुनकर मैं घबरा गया और आप लोग हंस हंस के लोटपोट हो जाएंगे। एंजॉय।' इस वीडियो के अलावा अनुपम खेर ने भाई राजू के बर्थडे केक कटिंग की भी झलक शेयर की। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

काम की बात करें तो अनुपम खेरहाल ही में 'कार्तिकेय 2' में नजर आए थे। फिल्म में उनका रोल छोटा सा था, लेकिन इसे लेकर उन्हें जमकर तारीफें मिल रही हैं।  इससे पहले वह बॉलीवुड फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' नजर आए थे। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो वह जल्द ही कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी में नजर आएंगे। इसमें वह जयप्रकाश नारायण के रोल में दिखेंगे।  वह नीना गुप्ता के साथ 'शिव शास्त्री बलबो' में भी नजर आएंगे। 


 

Content Writer: Smita Sharma

Anupam KhermomDulariBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...