main page

अमिताभ-अभिषेक के बाद अब कोरोना का शिकार हुईं अनुपम खेर की मां, एक्टर ने सोशल मीडिया पर शेयर की जानकारी

Updated 12 July, 2020 11:41:25 AM

कोरोना वायरस बहुत तेजी से अपने पैर पसारता जा रहा है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी कोरोना का कहर काफी बढ़ता दिखाई दे रहा है। बीते शनिवार अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन ने खुद के कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि की थी। अब हाल ही में अनुपम खेर की मां दुलारी पर भी कोरोना ने हमला कर दिया है। अनुपम की मां भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। इस बात की जानकारी अनुपम ने सोशल मीडिया पर दी है।

मुंबई. कोरोना वायरस बहुत तेजी से अपने पैर पसारता जा रहा है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी कोरोना का कहर काफी बढ़ता दिखाई दे रहा है। बीते शनिवार अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन ने खुद के कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि की थी। अब हाल ही में अनुपम खेर की मां दुलारी पर भी कोरोना ने हमला कर दिया है। अनुपम की मां भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। इस बात की जानकारी अनुपम ने सोशल मीडिया पर दी है। 

Bollywood Tadka


ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए अनुपम ने लिखा, उनकी मां दुलारी को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उन्होंने बताया कि उनके भाई, भाभी और भतीजी के इतनी सावधानी बरतने के बाद भी उनको कोरोना हो गया है। मेरा टेस्ट नेगेटिव आया है।


वीडियो में एक्टर ने कहा कि "पिछले कुछ दिनों से मेरी मां, जिन्हें आप दुलारी के नाम से जानते हैं, उन्हें भूख नहीं लग रही थी। कुछ भी नहीं खा रही थीं और सोती रहती थी। तो हमने डॉक्टर की सलाह पर उनका ब्लड टेस्ट करवाया, जिसमें सबकुछ ठीक निकला। फिर डॉक्टर ने कहा कि आप इनको सिटी स्केन सेंटर लेकर जाइये और वहां पर इनका स्केन करिये। हमने स्केन करवाया, तो जहां पर उनका कोविड-19 हल्का पॉजिटिव निकला।"

Bollywood Tadka


उन्होंने आगे कहा, मैं और मेरे भाई ने भी अपना टेस्ट करवाया, जिसमें मेरे भाई राजू हल्के पॉजिटिव निकले और मैं नेगेटिव निकला. फिर हमने उनकी फैमिली को भी बोला, मेरी भाभी, भतीजी और भतीजा का टेस्ट करवाया, जिसमें मेरी भाभी और भतीजी पॉजिटिव निकले।
मैने बीएमसी को जानकारी दे दी है, वो हमारे घर को सेनिटाइज करेंगे। मेरा फर्ज था कि मैं आप सब लोगों को इस बात की जानकारी दूं कि अगर आपके घर में किसी सदस्य को कुछ ठीक नहीं लग रहा तो एक बार टेस्ट करा लीजिए। डॉक्टर्स बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। उनकी जितनी तारीफ की जाए कम है। आप सब का आशीर्वाद और दुआएं साथ है। 

Edited By: suman prajapati

anupam khermothertestedcoronapositiveBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...