main page
FacebookTwitterg+Mail

‘वन डे' ट्रेलर रिलीज के मौके पर बोले अनुपम खेर, कहा- "खेलूंगा लंबी पारी"

21 May, 2019 07:31:53 PM

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘वन डे'' को लेकर सुर्खियों में बने हए हैं। निर्देशक अशोक नंदा की इस फिल्म में ईशा गुप्ता भी नजर आएंगी। फिल्म 1 जून को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। अनुपम खेर ने उनकी आने वाली फिल्म ‘वन डे'' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर एक बयान दिया है। अनुपम खेर का क

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘वन डे' को लेकर सुर्खियों में बने हए हैं। निर्देशक अशोक नंदा की इस फिल्म में ईशा गुप्ता भी नजर आएंगी। फिल्म 14 जून को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। अनुपम खेर ने उनकी आने वाली फिल्म ‘वन डे' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर एक बयान दिया है। अनुपम खेर का कहना है कि वह फिल्मों में काम करना कभी बंद नहीं करेंगे।
Bollywood Tadka
उन्होंने कहा कि लंबी पारी खेलने के लिए काम को लेकर उत्साहित रहना जरूरी है। खेर ने पत्रकारों से कहा कि आपको अपने काम के प्रति एक्साइटमेंट होना जरूरी है। जिस दिन आप 'वयोवृद्ध', 'किंवदंती', 'थेस्पियन' जैसे शब्दों का बोझ उठाने लगते हैं तब ही आपके लिए काम करना मुश्किल हो जाता है। 
Bollywood Tadka
उन्होंने आगे कहा, आपको ये तमगे सेवानिवृत्त होने के इशारे के तौर पर दिए जाते हैं। लेकिन मैं अगले 50 साल तक भी इसे नहीं छोड़ने वाला। 

बता दें अनुपम खेर बॉलीवुड में अपना 35 साल का सफर पूरा कर चुके हैं। 


anupam kher one day trailer one day movie bollywood tadka bollywood masala bollywood updates bollywood hindi news hindi news latest news hindi khabar
loading...