main page

काशी अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव शुरू- अनुपम खेर, राहुल मित्रा सहित इन सितारों ने किया उद्घाटन

Updated 28 December, 2021 04:15:59 PM

तीन दिवसीय काशी भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव का पहला संस्करण आज उत्तर प्रदेश की सांस्कृतिक राजधानी वाराणसी में शुरू हुआ।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। तीन दिवसीय काशी भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव का पहला संस्करण आज उत्तर प्रदेश की सांस्कृतिक राजधानी वाराणसी में शुरू हुआ। राज्य के पर्यटन और संस्कृति मामलों के मंत्री नीलकंठ तिवारी ने शहर में एक भव्य कार्यक्रम में अभिनेता अनुपम खेर, फिल्म निर्माता राहुल मित्रा, भारतीय फिल्म और टेलीविजन निदेशक संघ के अध्यक्ष अशोक पंडित, निर्देशक सतीश कौशिक और मधुर भंडारकर, सांसद—अभिनेता रवि किशन, कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव, विनोद बच्चन सहित अन्य बॉलीवुड हस्तियों की उपस्थिति में उत्सव का उद्घाटन किया।

अनुपम खेर और अशोक पंडित जहां वाराणसी की समृद्ध सांस्कृतिक विरासत पर आयोजित एक पैनल चर्चा में भाग लेंगे, वहीं पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता राहुल मित्रा फिल्म निर्माण के केंद्र के रूप में उत्तर प्रदेश के महत्व और दूसरे दिन क्षेत्रीय सिनेमा की क्षमता पर अपनस विचार रखेंगे।

इसके बाद गायक कैलाश खेर और अभिनेत्री हेमा मालिनी सहित अन्य कलाकार अपनी प्रस्तुति देंगे। उल्लेखनीय है कि काशी अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव जनवरी 2022 में गौतमबुद्ध नगर जिले के यमुना एक्सप्रेस—वे विकास प्राधिकरण (YEIDA) क्षेत्र के सेक्टर-21 में महत्वाकांक्षी फिल्म सिटी के निर्माण कार्य की शुरुआत से पहले हो रहा है।

 


Anupam KherRahul MittraAshoke PanditMadhur BhandarkarKashi Film Festivalकाशी अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सवअनुपम खेरराहुल मित्रा
loading...