main page

कांग्रेस ने नरेंद्र मोदी को बताया अब तक का सबसे कमजोर PM, एक्टर अनुपम खेर बोले- चल झूठे...

20 May, 2020 07:29:02 AM

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिखाई देते हैं। वह अक्सर देश के करंट इश्यूज पर ट्विटर पर अपनी बात बेबाकी के साथ रखते हैं। हाल ही में एक बार फिर अनुपम ने ट्विटर पर अपनी राय रखी।

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिखाई देते हैं। वह अक्सर देश के करंट इश्यूज पर ट्विटर पर अपनी बात बेबाकी के साथ रखते हैं। हाल ही में एक बार फिर अनुपम ने ट्विटर पर अपनी राय रखी।

Bollywood Tadka

दरअसल, हाल ही में छत्तीसगढ़ कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना की गई थी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा था कि नरेंद्र मोदी अब तक के सबसे कमजोर प्रधानमंत्री हैं। इस ट्वीट पर लोगों ने अपने-अपने हिसाब से प्रतिक्रियाएं दी, लेकिन अनुपम खेर का रिएक्शन वायरल हो गया।

Bollywood Tadka

कांग्रेस के इस ट्वीट का जवाब देते हुए अनुपम ने लिखा-'चल... झूठे कहीं के! ये जोक तो फर्स्ट अप्रैल वाले दिन भी फिट नहीं बैठता।'

Bollywood Tadka

अनुपम के इस ट्वीट को लोग जमकर लाइक कर रहे हैं साथ ही इस पर कमेंट करके अपनी राय भी दे रहे हैं।बता दें कि अनुपम खेर अपने ट्वीट्स को लेकर अक्सर चर्चाओं में बने रहते हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो अनुपम को आखिरी बार फिल्म 'वन डे: जस्टिस डिलीवरड' में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ ईशा गुप्ता भी थीं। यह फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी। 


anupam kherreactioncongressnarendra modiweak prime ministercoronavirusLockdownBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...