main page

बॉलीवुड पर कंगना ने निकाली थी भड़ास, अब अनुपम खेर ने दिया ऐसा बयान

Updated 09 February, 2019 01:06:31 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म ''मणिकर्णिका'' को रिलीज हुए एक हफ्ते से ज्यादा का समय बीत चुका है, लेकिन इस पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। बीते दिनों कंगना ने बॉलीवुड के खिलाफ हल्ला बोला था। हाल ही में अब कंगना के बयानों के बाद अनुपम खेर उनके सपोर्ट में उतरे हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' को रिलीज हुए एक हफ्ते से ज्यादा का समय बीत चुका है, लेकिन इस पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है।

Bollywood Tadka, कंगना रनौत इमेज, कंगना रनौत फोटो, कंगना रनौत पिक्चर

बीते दिनों कंगना ने बॉलीवुड के खिलाफ हल्ला बोला था। हाल ही में अब कंगना के बयानों के बाद अनुपम खेर उनके सपोर्ट में उतरे हैं। 

 

Bollywood Tadka, कंगना रनौत इमेज, कंगना रनौत फोटो, कंगना रनौत पिक्चर

दरअसल, ट्विटर पर एक फैन ने अनुपम से कंगना के बारे में पूछा तो उन्होंने जवाब में लिखा, कंगना एक रॉकस्टार हैं। वो अपने काम में माहिर हैं। मैं उनकी हिम्मत और अदाकारी की तारीफ करता हूं। उन्होंने महिला सशक्तिकरण का एक अच्छा उदाहरण पेश किया है।

Bollywood Tadka, कंगना रनौत इमेज, कंगना रनौत फोटो, कंगना रनौत पिक्चर

स्टार्स को लिया था आड़े हाथों 

अपनी फिल्म 'मणिकर्णिका' की स्क्रीनिंग में पहुंची कंगना ने बॉलीवुड पर अपनी भड़ास निकालते हुए कहा था कि इंडस्ट्री में कोई भी स्टार उनकी फिल्म को सपोर्ट नहीं करता है, जबकि वो सभी की तारीफ करती हैं और उनकी फिल्मों की सराहना करती हैं। उन्होंने कहा कि सब लोग उनके खिलाफ ग्रुपिज्म कर रहे हैं। कंगना के मुताबिक बॉलीवुड इस समय मेरे खिलाफ प्लानिंग और प्लॉटिंग कर रहा है। पहले मैं इन्हें केवल नेपोटिज्म और असमानता के लिए सुनाती थी लेकिन अब मैं इनकी सच्चाई सबके सामने लाकर रहूंगी। इनकी वाट लगा दूंगी...। मैं इंडस्ट्री के हर एक इंसान को एक्सपोज करके रहूंगी।

Bollywood Tadka, कंगना रनौत इमेज, कंगना रनौत फोटो, कंगना रनौत पिक्चर

फिल्म की बात करें तो कंगना की फिल्म 'मणिकर्णिका' सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी हैं। फिल्म को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म में कंगना ने शानदार काम किया है और लोग उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। फिल्म ने अब तक 84.55 करोड़ की कमाई कर ली है अब कंगना की 'मणिकर्णिका' 100 करोड़ के कल्ब में शामिल होने की तैयारी में है।

: Neha

anupam kher hindi newskangana ranaut hindi newsmanikarnika controversyBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...