main page

अनुमप खेर ने प्रशांत भूषण पर साधा निशाना, कहा 'एक रुपया दाम लगाया सुप्रीम कोर्ट ने बंदे का'

01 September, 2020 12:45:46 PM

एडवोकेट प्रशांत भूषण ने सुप्रीम कोर्ट पर अपमानजनक ट्वीट कर कोर्ट की अवमानना की थी। जिसपर सुप्रीम कोर्ट ने अपना फैसला सुनाते हुए प्रशांत को एक रूपये का जुर्माना लगा दिया है।

मुंबई. एडवोकेट प्रशांत भूषण ने सुप्रीम कोर्ट पर अपमानजनक ट्वीट कर कोर्ट की अवमानना की थी। जिसपर सुप्रीम कोर्ट ने अपना फैसला सुनाते हुए प्रशांत को एक रूपये का जुर्माना लगा दिया है। जिस पर बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है और प्रशांत पर निशाना साधा है।अनुपम का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोग इस पर खूब केमेंट भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


अनुपम ने ट्वीट करते हुए लिखा-''एक रुपया दाम लगाया सुप्रीम कोर्ट ने बंदे का ! और वह भी उसने अपने वकील से लिया!! जय हो!!''

 

Bollywood Tadka

प्रशांत ने इस मामले में माफी मांगने से इंकार दिया है। प्रशांत ने कहा अगर वे ऐसा करेगा तो यह उनकी अंतरात्मा और न्यायालय की अवमानना होगी। मैंने ऐसा करके कई लोगों को अन्याय के खिलाफ बोलने के लिए प्रोत्साहित किया है। इसके अलावा एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रशांत ने कहा, "मैं दोबारा याचिका दायर करने के अपने अधिकार को सुरक्षित रखता हूं, सुप्रीम कोर्ट के फैसले के अनुसार जुर्माना अदा करने का प्रस्ताव स्वीकार करता हूं।"

Bollywood Tadka
बता दें  सुप्रीम कोर्ट ने न्यायपालिका के प्रति अपमानजनक ट्वीट करने के कारण आपराधिक अवमानना के दोषी प्रशांत भूषण को सोमवार को सजा सुनाते हुए उन पर एक रुपये का जुर्माना किया। जस्टिस अरुण मिश्रा, जस्टिस बीआर गवई और जस्टिस कृष्ण मुरारी की तीन सदस्यीय पीठ ने दोषी प्रशांत भूषण को सजा सुनाते हुए कहा कि जुर्माने की एक रुपये की राशि 15 सितंबर तक जमा नहीं करने पर उन्हें तीन महीने की कैद भुगतनी होगी और तीन साल के लिए वकालत करने पर प्रतिबंध रहेगा। पीठ ने अपने फैसले में कहा कि व्यक्ति की आजादी बाधित नहीं की जा सकती लेकिन दूसरों के अधिकारों का भी सम्मान करने की आवश्यकता है।

Bollywood Tadka


anupam kherreactionsupreme courtverdictprashant bhushancaseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...