FacebookTwitterg+Mail

नसीरुद्दीन शाह के बयान के बाद भड़के अनुपम खेर, बोले-और कितनी आजादी चाहिए?

anupam kher reacts on naseeruddin shah statement
23 December, 2018 06:14:48 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह ने बीते दिनों मॉब लिंचिंग और अपने बच्चों की सुरक्षा को लेकर डर पर बयान दिया था। वहीं अब इस बयान के बाद अनुपम खेर की कड़ी प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने सवाल भी किया कि आखिर और कितनी आजादी चाहिए? 

PunjabKesari,  नसीरुद्दीन शाह इमेज, अनुपम खेर इमेज,

अनुपम ने कहा कि नसीरुद्दीन शायद भूल गये है की इस संसार मे 45 से भी ज्यादा मुस्लिम देश और जितने अधिकार इनको भारत मे मिले है उतने तो किसी इस्लामिक देश मे नही मिले है। फिर भी इनको यहाँ डर लगता है। देश में इतनी आजादी है कि सेना को अपशब्द कहे जा सकते हैं, एयर चीफ की बुराई की जा सकती है और सैनिकों पर पथराव किया जा सकता है। आपको इस देश में और कितनी आजादी चाहिए? उन्हें जो कहना था वह कह दिया, लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि जो कहा वह सच है।

PunjabKesari,  नसीरुद्दीन शाह इमेज, अनुपम खेर इमेज,


ये है मामला

बता दें कि बीते दिनों नसीरुद्दीन ने बीते दिनों एक वीडियो जारी किया था। इस वीडियो में उन्होंने कहा था कि'समाज में जहर फैला हुआ है। मुझे मेरे बच्चों को लेकर चिंता होती है। अगर कभी भीड़ ने घेर कर उन्हें पूछ लिया कि तुम हिंदू हो या मुस्लिम तो वो इसका जवाब नहीं दे पाएंगे। देश में किसी पुलिसवाले की मौत से ज्यादा अहम गाय की मौत है। इस वीडियो के बाद लोगों ने उनका काफी विरोध किया। बता दें कि 3 दिसंबर को उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में कथित गोकशी के बाद हिंसा भड़क गई थी। इस हिसा के दौरान किसी ने इंस्पेक्टर सुबोध सिंह के गोली मारी दी थी। सुबोध की मौत इस घटना को देखते हुए नसीरुद्दीन ने वीडियो शेर कर यह बयान दिया था। 

PunjabKesari,  नसीरुद्दीन शाह इमेज, अनुपम खेर इमेज,


नसीरुद्दीन का पुतला जलाकर किया विरोध

बता दें कि बीजेपी युवा कार्यकर्ताओं ने कार्यक्रम होने वाली जगह पर नसीरुद्दीन का पुतला फूंककर जबरदस्त विरोध किया और उन्हें पाकिस्तान जाने की सलाह दी। इतना ही महीं कई राजनेताओं ने उनके बयान को देशविरोधी करार दिया है। 

PunjabKesari,  नसीरुद्दीन शाह इमेज, अनुपम खेर इमेज,


पुलिस ने की मामला शांत करने की कोशिश

बता दें कि इस मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत करना चाहा लेकिन कार्यकर्ता लगातर नारेबाजी करते रहे। वहीं संगठन के बढ़ रहे विरोध को देखते हुए नसीरुद्दीन ने कार्यक्रम में आने के फैसले को टाल दिया। 

 


anupam kher hindi news naseeruddin shah hindi news Bollywood Hindi News  Bollywood News and Gossip Bollywood Box Office Masala Hindi News Bollywood Celebrity Hindi News
loading...