main page

अनुपम को आई बचपन के दिनों की याद, बोले- 'उदास रहता है बारिश का पानी आजकल, सुना है कागज की नाव बनाने वाले बड़े हो गये'

Updated 09 April, 2021 11:03:58 AM

एक्टर अनुपम खेर सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक हैं। एक्टर तस्वीरें और वीडियोज तो शेयर करते ही रहते हैं इसके साथ अनुपम प्रेरणादायक पोस्ट्स भी शेयर करते रहते हैं। हाल ही में एक्टर ने एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने बचपन के दिनों को याद किया है।

मुंबई. एक्टर अनुपम खेर सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक हैं। एक्टर तस्वीरें और वीडियोज तो शेयर करते ही रहते हैं इसके साथ अनुपम प्रेरणादायक पोस्ट्स भी शेयर करते रहते हैं। हाल ही में एक्टर ने एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने बचपन के दिनों को याद किया है।

Bollywood Tadka

अनुपम ने ट्वीट कर लिखा- 'उदास रहता है मोहल्ले में बारिश का पानी आजकल... सुना है कागज़ की नाव बनाने वाले बड़े हो गये!' अनुपम की ये पोस्ट बचपन की तरफ इशारा कर रही है। एक समय होता था कि जब बारिश के दौरान घरों के आसपास पानी भर जाता था और छोटे-छोटे बच्चे उसमें कागज की नाव बना कर चलाते थे। नाव पानी में जैसे-जैसे आगे बढ़ती थी बच्चों की खुशी देखने लायक होती थी। ऐसा नजारा अब नहीं देखने को मिलता। फैंस इस पोस्ट को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें बीते दिनों अनुपम ने तीन छोटे बच्चों का एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें बच्चे सड़क के किनारें खड़े होकर गा रहे थे। अनुपम ने इसे बेस्ट म्यूजिक बैंड बताया था।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

anupam kherrememberschildhooddaysBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...