main page

सिर पर बाल नहीं..चेहरे पर आशा की किरण..ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं महिमा चौधरी, अनुपम खेर के सामने छलका एक्ट्रेस का दर्द

Updated 09 June, 2022 01:06:40 PM

दुनियाभर में कैंसर जैसी गंभीर बीमारी दिन-ब-दिन अपने पैर पसारती जा रही है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी कई स्टार्स ऐसे हैं, जो इस बीमारी को फेस कर चुके हैं और कई अभी भी कर रहे हैं। इसी बीच, परदेश एक्ट्रेस महिमा चौधरी के भी कैंसर पीड़ित होने की खबर सामने आई है। ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित महिमा का पूरा लुक ही बदल गया है। एक्टर अनुपम खेर ने महिमा चौधरी के कैंसर पीड़ित होने की खबर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. दुनियाभर में कैंसर जैसी गंभीर बीमारी दिन-ब-दिन अपने पैर पसारती जा रही है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी कई स्टार्स ऐसे हैं, जो इस बीमारी को फेस कर चुके हैं और कई अभी भी कर रहे हैं। इसी बीच, परदेश एक्ट्रेस महिमा चौधरी के भी कैंसर पीड़ित होने की खबर सामने आई है। ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित महिमा का पूरा लुक ही बदल गया है। एक्टर अनुपम खेर ने महिमा चौधरी के कैंसर पीड़ित होने की खबर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।
Bollywood Tadka

 

अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम पर महिमा का जो वीडियो शेयर किया उसमें वो खिड़की के पास बैठी नजर रही हैं। कीमो थैरेपी के चलते उनके सिर पर बाल नहीं हैं। हालांकि, इस दौरान उनके चेहरे पर आशा की एक नई किरण नजर आ रही है। वीडियो में महिमा अपना एक्सीरियंस शेयर करती हुई कहती हैं कि अनुपम खेर ने उन्हें अपने यूएस वाले नंबर से फोन किया तो वो समझ गईं कि यह जरूरी कॉल होगा और उन्हें वो कॉल पिक करना होगा। अनुपम ने उन्हें फिल्म करने को कहा लेकिन महिमा ने कहा कि वो ये फिल्म करना पसंद करेंगी लेकिन क्या वो इसके लिए इंतजार कर पाएंगे? 

 


महिमा आगे बताती हैं कि इंतजार करने के लिए कहने पर अनुपम खेर ने जवाब देते हुए कहा, 'नहीं नहीं मैं इंतजार नहीं कर सकता। तुम कहां हो?' महिमा चौधरी ने बताया कि उन्होंने अपने बाल खो दिए हैं और तब से उन्हें वेब सीरीज और फिल्मों के लिए कॉल आ रहे हैं। यह बताते हुए महिमा रोने लगती हैं और वीडियो में आगे बताती हैं, 'मैंने कहा कि क्या मैं विग के साथ सेट पर आ सकती हूं? इसके बाद अनुपम खेर ने उनसे इसकी वजह पूछी तो महिमा ने उन्हें कैंसर के बारे में बताया।'

 

Bollywood Tadka

 

अनुपम ने महिमा से पूछा कि उन्हें कैसे पता चला कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर है? इसपर महिमा ने बताया कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर के कोई लक्षण नहीं थे। वो हर साल अपने चेकअप करवाती हैं, लेकिन जब उनकी बायोप्सी हुई तो इसके बाद उन्हें इस बीमारी के बारे में पता चला। महिमा ने इस वीडियो में बताया कि यह बहुत शुरुआती स्टेज में था, जिसे पूरी तरह ठीक किया जा सकता है।

Bollywood Tadka


इस वीडियो को शेयर कर अनुपम खेर ने कैप्शन में लिखा- महिमा चौधरी के साहस और कैंसर की कहानी: मैंने अपनी 525वीं फिल्म The Signature में एक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए महिमा चौधरी को एक महीने पहले US से कॉल किया था। हमारी बातचीत में पता चला कि उसे ब्रेस्ट कैंसर है। इसके बाद हमारे बीच इस स्पष्ट बातचीत में क्या हुआ। उनका रवैया दुनिया भर में कई महिलाओं को उम्मीद देगा। वह चाहती थी कि मैं उसके बारे में खुलासा करने का हिस्सा बनूं। वह मुझे एक शाश्वत आशावादी कहती हैं, लेकिन प्यारी महिमा आप मेरी हीरो हैं!" दोस्तों! अपना प्यार, शुभकामनाएं, प्रार्थनाएं और आशीर्वाद उन्हें भेजें। वह सेट पर वापस आ गई हैं जहां वह हैं। वह उड़ने के लिए तैयार है। उनकी प्रतिभा पर टैप करने का अवसर है! जय हो उसे !! 

 

अनुपम खेर का ये पोस्ट देख फैंस काफी इमोशनल हो रहे हैं और महिमा चौधरी की हिम्मत की दाद दे रहे हैं। साथ ही उन्हें अपनी केयर करने की सलाह भी दे रहे हैं।
बता दें, महिमा चौधरी से पहले टीवी और फिल्म एक्ट्रेस छवि मित्तल भी ब्रेस्ट कैंसर से जूझ चुकी हैं। हालांकि पिछले दिनों सर्जरी के बाद अब एक्ट्रेस पूरी तरह से ठीक हैं और फैंस के बीच एक्टिव हो गई हैं। उनसे पहले सोनाली बेंद्रे, ताहिरा कश्यप और संजय दत्त जैसे स्टार्स भी कैंसर जैसी गंभीर बीमारी को हरा चुके हैं।
 

Content Writer: suman prajapati

Anupam KherRevealedMahima Chaudharybattlingbreast cancerBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...