main page

ये एक्ट्रेस निभाएंगी पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की पत्नी का किरदार, सामने आई तस्वीरें

Updated 21 June, 2018 05:02:19 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अनुपम खेर इन दिनों फिल्म ''द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर'' की शुटिंग में बिज़ी हैं। अनुपम पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की बायॉपिक पर काम कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म के सेट से अनुपम का एक नया लुक सामने आया है जिसमें वह हू-ब-हू मनमोहन सिंह लग रहे हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अनुपम खेर इन दिनों फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' की शुटिंग में बिज़ी हैं। अनुपम पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की बायॉपिक पर काम कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में फिल्म के सेट से अनुपम का एक नया लुक सामने आया है जिसमें वह हू-ब-हू मनमोहन सिंह लग रहे हैं। वहीं मनमोहन सिंह की पत्नी के किरदार को लेकर सस्पेंस था कि आखिर गुरशरण कौर का किरदार कौन निभाएंगा। इसे लेकर खुलासा हो चुका है।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस दिव्या सेठ शाह फिल्म में पूर्व भारतीय प्रधान मंत्री की पत्नी का किरदार निभाएंगी। अनुपम ने अपना लुक अपने ट्विटर पर शेयर किया है।

Bollywood Tadka

अनुपम इस फिल्म में देश की राजनीति में अहम स्थान रखने वाले भारत के पूर्व प्रधानमंत्री का किरदार पर्दे पर उतारने जा रहे हैं। इस फिल्म की कहानी हंसल मेहता ने लिखी है, किताब को लेकर काफी विवाद हुआ था, और फिल्म बनाने को लेकर भी हंगामा हुआ था।

Bollywood Tadka

फिल्म को सुनील बोहरा प्रोड्यूस कर रहे हैं। संजय बारू 2004 से 2008 के बीच तत्कालीन प्रधानमंत्री के मीडिया सलाहकार थे।

उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री से जुड़ी कई अहम बातों का इसमें खुलासा किया है।

:

Anupam kherDivya sethprime ministermanmohan singhbiopic

loading...