main page

देश में दो कोरोना वैक्सीन को मंजूरी मिलने पर अनुपम खेर की मां ने जताई खुशी, बोलीं-मोदी जो चीज थामता है कर लेता है

04 January, 2021 03:45:12 PM

साल 2020 में जहां कोरोना वायरस ने लोगों की नाक में दम करके रख दिया, वहीं साल 2021 की शुरूआत में लोगों को इस बीमारी से एक राहत भरी खुशखबरी मिली है। जिस पर पूरा देश काफी खुश नजर आ रहा है। भारत में कोविड की दो वैक्सीन को मंजूरी मिल गई है। देश की इस सफलता पर बॉलीवुड स्टार्स के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। इसी बीच दिग्गज एक्टर अनुपम खेर की मां ने भी इस उपलब्धि पर खुशी जताई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. साल 2020 में जहां कोरोना वायरस ने लोगों की नाक में दम करके रख दिया, वहीं साल 2021 की शुरूआत में लोगों को इस बीमारी से एक राहत भरी खुशखबरी मिली है। जिस पर पूरा देश काफी खुश नजर आ रहा है। भारत में कोविड की दो वैक्सीन को मंजूरी मिल गई है। देश की इस सफलता पर बॉलीवुड स्टार्स के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। इसी बीच दिग्गज एक्टर अनुपम खेर की मां ने भी इस उपलब्धि पर खुशी जताई है।

Bollywood Tadka


हाल ही में अनुपम खेर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर मां दुलारी का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बेहद खुश नजर आ रही हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खूब तारीफ कर रही हैं।

Bollywood Tadka


वीडियो में पहले तो अनुपम खेर अपनी मां के साथ मस्ती करते हैं और उन्हें कहते हैं कि उन्होंने मुझे न्यू ईयर पर विश नहीं किया। इसी बीच अनुपम की मां पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहती है जो चीज थामता है कर लेता है, मोदी जिंदाबाद। साथ ही वह वैक्सीन की कीमत के बारे में बात करते हुए कहती है वह कोई तो है। 


इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, ''दो वैक्सीन को मंजूरी मिलने के बाद मेरी मां बहुत खुश हैं। वह PM नरेंद्र मोदी के लिए बहुत कुछ कहना चाहती हैं, जो चीज थामता है कर लेता है, मोदी जिंदाबाद। कोई भी व्यक्ति 84 साल की मां से सच्ची मेहनत किए बिना ऐसी सच्ची प्रशंसा अर्जित नहीं कर सकता है, #DulariRocks।''

Bollywood Tadka


मामूल हो कि कोरोना के चलते 2020 में लगे लॉकडाउन के दौरान अनुपम खेर की मां दुलारी कोरोना की चपेट में आ गईं थी। उनके भाई राजू खेर, राजू की पत्नी रीमा और भतीजी वृंदा की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी। अनुपम ने भी अपना कोरोना टेस्ट करवाया था, लेकिन उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। हालांकि बाद में सभी ने कुछ दिनों में ही कोरोना से निजात पा लिया था। 


Anupam Khermotherdulari kherpraisespm modiapprovalcorona vaccinesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...