main page

Video: इस शख्स ने अनुपम खेर को पहचानने से किया इंकार, एक्टर बोले- मुझे चुल्लू भर पानी में डूब जाना चाहिए

Updated 24 June, 2021 01:41:53 PM

एक्टर अनुपम खेर बॉलीवुड के जाने माने कलाकारों में से एक हैं। वे हमेशा से अपनी एक्टिंग और अपने किरदारों के लिए सुर्ख़ियों में रहते हैं। इसके बावजूद भी अनुपम खेर कि ज़िन्दगी में ऐसी घटना घटी  जिससे उनको ये लगने लगा है कि  इतना नाम कमाने के बावजूद भी दुनिया उन्हें नहीं पहचानती तो उनको चुल्लू भर पानी में डूबने का मन कर रहा है। दरअसल अनुपम खेर फ़िलहाल  अपने होमटाउन शिमला में है और वंहा एक आम आदमी उन्हें पहचानने से मन कर दिया। शख्स के ना पहचानने पर अनुपम खेर कोबहुत हैरानी हुई। वे इन दिनों होनी माँ  के सा

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर अनुपम खेर बॉलीवुड के जाने माने कलाकारों में से एक हैं। वे हमेशा से अपनी एक्टिंग और अपने किरदारों के लिए सुर्ख़ियों में रहते हैं। इसके बावजूद भी अनुपम खेर कि ज़िन्दगी में ऐसी घटना घटी जिससे उनको ये लगने लगा है कि  इतना नाम कमाने के बावजूद भी दुनिया उन्हें नहीं पहचानती तो उनको चुल्लू भर पानी में डूबने का मन कर रहा है।


 
दरअसल अनुपम खेर फ़िलहाल  अपने होमटाउन शिमला में है और वंहा एक आम आदमी उन्हें पहचानने से मन कर दिया। शख्स के ना पहचानने पर अनुपम खेर कोबहुत हैरानी हुई। वे इन दिनों होनी माँ  के साथ समय बिताने के लिए शिमला आये हुए है। हाल ही में अनुपम खेर सुबह अपनी सेर के लिए  खुल वादियों की और निकलें और इस दौरान उन्होंने एक वीडियो बनाया और  Koo App पर शेयर किया जिसमें वे एक शख्स ने उन्होंने पहचानने से इंकार कर दिया। वीडियो में अनुपम खेर ने उनसे उनका नाम पुछा और जवाब में उन्होंने अपना नाम ज्ञानचंद बताया। इसके बाद अनुपम खेर उनसे आम बातें कर रहे थे और उनकी रोज़ आने जाने का रास्ता पूछने लगे।

Bollywood Tadka

 

बातों में से बातें निकलती गई  और अनुपम खेर ने पूछ दिया सवाल की वे उन्होंने जानते है और जवाब आया "नहीं"। इसके बाद अभिनेता ने अपने मुंह पे लगा मास्क उतरा और फिर से वही सवाल पुछा। शख्स ने कहा कि शख्स कहता है कि "सर ! आपका नाम याद नहीं"। 

 

ज्ञानचंद के न पहचान पाने पर अनुपम खेर मजेदार अंदाज में कहते हैं इस समय  "मुझे ऐसा लग रहा यही मैं चुल्लू भर पानी में डूब सकता हूं।"  इस वीडिया को अनुपम खेर ने अपने आधिकारिक Koo App अकाउंट पर साझा किया है।

इस वीडियो के साथ उन्होंने ये भी लिखा कि "मैं हमेशा गर्व से कहता हूँ कि मैंने 518 फ़िल्में की हैं और मैं ये मानकर चलता हूँ कि कम से कम हमारे भारत में तो सब मुझे पहचानते ही होंगे, लेकिन शिमला की नज़दीक की पहाड़ी के पास वाले ज्ञानचंद जी ने मेरी ये ग़लतफ़हमी दूर कर दी। वो भी कितनी मासूमियत के साथ! देखिए और ज़ोर से हँसिये। "

सोशल मीडिया Koo  App  पर अनुपम खेर का यह वीडियो और पोस्ट तेजी से वायरल हो रहे हैं। दिग्गज अभिनेता के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। आपको बता दें कि अनुपम खेर सोशल मीडिया Koo App पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अपने फैंस के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो साझा करते रहते हैं।
  

Content Writer: suman prajapati

Anupam KherrefusedrecognizeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...