main page

अनुपम खेर ने शेयर की 'होटल मुंबई' की Behind The Scenes वीडियो

Updated 22 February, 2019 12:48:32 PM

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म ''होटल मुंबई'' की कुछ बिहाइंड द सीन वीडियो शेयर की है। दरअसल, अनुपम की फिल्म ''होटल मुंबई'' 2008 में मुंबई में हुए आतंकी हमलों पर बेस्ड है। इंस्टा पर अनुपम द्वारा शेयर की गई वीडियो में होटल ताज के कुछ सीन दिखाए गए है और बताया है कि उन्हें कैसे शूट किया गया था। इन वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे होटल में आए आतंकी से वहां के लोगों को बचाया गया था।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'होटल मुंबई' की कुछ बिहाइंड द सीन वीडियो शेयर की है। दरअसल, अनुपम की फिल्म 'होटल मुंबई' 2008 में मुंबई में हुए आतंकी हमलों पर बेस्ड है। इंस्टा पर अनुपम द्वारा शेयर की गई वीडियो में होटल ताज के कुछ सीन दिखाए गए है और बताया है कि उन्हें कैसे शूट किया गया था। इन वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे होटल में आए आतंकी से वहां के लोगों को बचाया गया था। 

 

 


बता दें कि यह इंडो-अमेरिकन-ऑस्ट्रेलियन फिल्म है, जिसे एंथोनी मार्स ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में अनुपम होटल शेफ हेमंत ओबेरॉय की भूमिका में नजर आए हैं। इनके अलावा फिल्म में देव पटेल भी है। 

 

 


विवादों में आ गई फिल्म

 

होटल मुंबई में हमले के दोषियों का कहीं भी जिक्र नहीं है। खास तौर पर ये बात कि हमले में पाकिस्तान, लश्कर-ए-तैयबा और पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी का हाथ था। फिल्म के डायरेक्टर एंथोनी मार्स से जब इस बारे में पूछा गया तो एंथोनी बोले- फिल्म केवल हमले के दौरान की कहानी पर बनी है, उस वक्त तक यह पता नहीं चला था कि इसके पीछे किसका हाथ है। हालांकि फिल्म क्रेडिट में हमले के दोषियों का जिक्र नहीं है। 
 

: Konika

hotel mumbai hindi newsanupam kher hindi newsBehind The Scenes hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...