main page

अनुपम खेर ने अपनी फनी तस्वीर शेयर कर गिनाए गंजेपन के फायदे, बोले 'क्यों मेरे गंजे दोस्तों, सही कहा ना!'

Updated 13 December, 2020 01:52:12 PM

. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और कोई न कोई पोस्ट शेयर करते रहते हैं। एक्टर के पोस्ट को फैंस खूब लाइक करते हैं। अब हाल ही में उन्होंने गंजेपन को लेकर एक फनी पोस्ट शेयर किया है, जिस पर फैंस धड्ड़ले से कमेंट कर रहे हैं।

मुंबई. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और कोई न कोई पोस्ट शेयर करते रहते हैं। एक्टर के पोस्ट को फैंस खूब लाइक करते हैं। अब हाल ही में उन्होंने गंजेपन को लेकर एक फनी पोस्ट शेयर किया है, जिस पर फैंस धड्ड़ले से कमेंट कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

 

अनुपम खेर ने ब्लैक शॉल से अपने फेस को कवर कर अपनी फनी तस्वीर शेयर की, जिसमें लिखा है- 'दुनिया में सबसे संतुष्ट गंजा आदमी होता है.. क्योंकि उसकी कोई मांग नहीं होती और न ही कोई उसका बाल बांका कर सकता है।'

Bollywood Tadka

 

इसके साथ ही एक्टर ने कैप्शन में लिखा, 'दुनियाभर के गंजे लोगों के लिए। आपको नहीं लगता मेरे पास भी एक पॉइंट है। क्यों मेरे गंजे दोस्तों, मैंने सही कहा ना।' फैंस इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka


बता दें हाल ही में अनुपम खेर ने अपनी बुक 'योर बेस्ट डे इस टुडे' रिलीज की है, जिसमें उन्होंने कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन और खुद के परिवार के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर अपने एक्सपीरियंस शेयर किए है।  

 

: suman prajapati

anupam khersharesfunny photobaldnessBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...