main page

गंजेपन से परेशान लोगों को अनुपम खेर ने दी सलाह, बोले 'अगर दुनिया का अमीर आदमी भी गंजा है तो इसका मतलब..'

Updated 29 November, 2020 01:51:41 PM

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर किसी न किसी मुद्दे पर कोई न कोई पोस्ट शेयर करते रहते हैं। हाल ही में एक्टर ने गंजेपन को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है और फैंस भी कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

मुंबई. बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर किसी न किसी मुद्दे पर कोई न कोई पोस्ट शेयर करते रहते हैं। हाल ही में एक्टर ने गंजेपन को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है और फैंस भी कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka


अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दुनिया के सबसे अमीर आदमी जेफ बेजोस पर एक मीम शेयर किया है, जिसमें लिखा है, 'जब दुनिया का सबसे अमीर आदमी गंजा है, तो इसका मतलब है कि गंजेपन का कोई इलाज नहीं है। तो बाल बढ़ाने के लिए अपने पैसे को बर्बाद ना करें।'


इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा,'दुनिया के सभी गंजों के लिए, #BaldIsBeautiful #बालबालबचगए #बालकीखालमतनिकाल।' एक्टर का ये पोस्ट सोशल साइट्स पर आते ही वायरल हो गया। 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो अनुपम खेर अपने करियर में 500 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं। फिल्मों में बेस्ट एक्टिंग के लिए उन्हें कई बड़े अवॉर्ड्स से नवाजा जा चुका है। इन दिनों अनुपम खेर अमेरिकन सीरीज 'न्यू एम्सटर्डम  में नजर आते हैं।   

: suman prajapati

Anupam KhersharespostbaldiesBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...