main page

काम की तलाश में अनुपम खेर के बेटे सिकंदर, तस्वीर शेयर कर सोशल मीडिया पर की ऐसी मांग

Updated 20 November, 2020 11:02:57 AM

फिल्मोें को दिग्गज एक्टर अनुपम खेर और किरण खेर के बेटे और एक्टर सिकंदर खेर अपने पोस्ट को लेकर चर्चा में हैं। सिकंदर ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर कर काम की मांग की है। एक्टर का ये पोस्ट सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रहा है और उनके फैंस इस पर तरह-तरह के रिएक्ट कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्मोें को दिग्गज एक्टर अनुपम खेर और किरण खेर के बेटे और एक्टर सिकंदर खेर अपने पोस्ट को लेकर चर्चा में हैं। सिकंदर ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर कर काम की मांग की है। एक्टर का ये पोस्ट सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रहा है और उनके फैंस इस पर तरह-तरह के रिएक्ट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


सिकंदर खेर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो तस्वीर शेयर की है, उसमें एक्टर काफी सीरियस नजर आ रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, "काम की जरूरत है। मुस्करा भी सकते हैं।" उनका ये पोस्ट देख न सिर्फ फैंस ने ही कमेंट किए हैं, बल्कि कई स्टार्स ने भी रिएक्ट किया है।  


 


वर्कफ्रंट पर, सिकंदर खेर 'मिलन टॉकीज', 'रोमियो अकबर वॉल्टर' और 'द जोया फैक्टर' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म अक्षय कुमार स्टारर 'सूर्यवंशी' है, जो साल 2021 में रिलीज होगी। इस फिल्म में खेर अहम किरदार में दिखाई देंगे।


 
 
 

: suman prajapati

Anupam Khersikander kherdemandworksocial mediaBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...