main page

Video: मसूरी के ट्रैफिक जाम में फंसे अनुुपम खेर, लोकेशन पर पहुंचने में हो रही थी देरी तो मांगी बाइक सवार से मदद

Updated 27 December, 2020 11:22:51 AM

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर सोशल मीडिया की दुनिया में काफी एक्टिव रहते हैं और कोई न कोई पोस्ट शेयर करते रहते हैं। हाल ही में अनुपम खेर ने एक वीडियो शेयर कर बताया कि वो मसूरी के ट्रैफिक जाम में फंस गए, जिसके चलते उन्हें एक बाइक सवार लड़के से मदद मांगनी पड़ी। एक्टर का ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

मुंबई. बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर सोशल मीडिया की दुनिया में काफी एक्टिव रहते हैं और कोई न कोई पोस्ट शेयर करते रहते हैं। हाल ही में अनुपम खेर ने एक वीडियो शेयर कर बताया कि वो मसूरी के ट्रैफिक जाम में फंस गए, जिसके चलते उन्हें एक बाइक सवार लड़के से मदद मांगनी पड़ी। एक्टर का ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka


अनुपम खेर ने ये वीडियो लड़के की बाइक पर सवार होकर वीडियो बना रहे हैं और कह रहे हैं साथ ही " मैं यहां ट्रैफिक जाम में फंस गया हूं, तो मैंने लिफ्ट मांगने का सोचा। वीडियो में अनुपम बाइक सवार छात्र का नाम पूछते हैं, जिस पर वो बताता है कि उनका नाम हिमांशु है। फिर एक्टर कहते हैं, "हिमांशु मुझे लोकेशन तक लेकर जा रहे हैं। मैं फिलहाल 'द कश्मीर फाइल्स' की शूटिंग कर रहा हूं। कुछ भी हो सकता है।हम चले जा रहे हैं।" 


इस वीडियो के कैप्शन ने अनुपम खेर ने लिखा, "शूटिंग, स्कूचर और मैं। मसूरी बहुत ही ज्यादा भीड़भाड़ वाला इलाका है। यहां का ट्रैफिक कभी-कभी डारवना हो सकता है और मुझे लोकेशन तक समय पर पहुंचना था। तो मेरे पास स्कूटर पर सवार होने के अलावा कोई रास्ता नहीं था। हिमांशु एक स्थानीय छात्र ने मेरी मदद की। मजा आ गया।" फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, फिलहाल अनुपम खेर अपनी अपकमिंग फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' की शूटिंग कर रहे हैं, जिसके चलते वो मसूरी पहुंचे हुए हैं।

: suman prajapati

Anupam KherstuckMussoorietraffic jamvideoviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...