main page

फेवरेट एक्टर, फेवरेट खानाः 'इमरजेंसी' के सेट पर अनुपम खेर ने कंगना रनौत को दी दावत, खुश होकर एक्ट्रेस बोलीं- वाह!!

Updated 21 July, 2022 12:00:05 PM

एक्ट्रेस कंगना रनौत पिछले कुछ दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म ''इमरजेंसी'' को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। फिल्म के हालिया रिलीज टीजर और फर्स्ट पोस्टर में एक्ट्रेस के पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के लुक में खूब पसंद किया गया। इसी बीच हाल ही में धाकड़ गर्ल के फेवरेट एक्टर अनुपम खेर ने ''इमरजेंसी'' के सेट पर एक्ट्रेस को उनके पसंदीदा भोजन से ट्रीट करवाया, जिससे कंगना बेहद खुश हुईं। उन्होंने अनुपम खेर से मिले स्पेशल ट्रीट का वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया, जो खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत पिछले कुछ दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। फिल्म के हालिया रिलीज टीजर और फर्स्ट पोस्टर में एक्ट्रेस के पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के लुक में खूब पसंद किया गया। इसी बीच हाल ही में धाकड़ गर्ल के फेवरेट एक्टर अनुपम खेर ने 'इमरजेंसी' के सेट पर एक्ट्रेस को उनके पसंदीदा भोजन से ट्रीट करवाया, जिससे कंगना बेहद खुश हुईं। उन्होंने अनुपम खेर से मिले स्पेशल ट्रीट का वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया, जो खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka


कंगना ने फिल्म के सेट पर मिले शानदार लंच की एक झलक अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की। वीडियो के साथ, उन्होंने लिखा, "पसंदीदा एक्टर अनुपम खेर और पसंदीदा भोजन ... कड़ी चावल और सूखे आलू। वाह !! जीवन सेट है। #  इमरजेंसी।" वीडियो में कंगना को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "आज सेट पे मुझे इनाम मिला है, अनुपम जी मेरा पसंदीदा खाना लाए हैं। यह एक स्वादिष्ट दिन होने जा रहा है।" 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bombay Times (@bombaytimes)


वर्कफ्रंट पर, 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' के बाद 'इमरजेंसी' कंगना की निर्देशित दूसरी फिल्म है। इस फिल्म में एक्ट्रेस पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाती नजर आएंगी।  
 

Content Writer: suman prajapati

Anupam KhertreatsKangana Ranautfavourite foodEmergencysetsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...