main page

'प्रिय किरण ईश्वर आपको लंबी और स्वस्थ जिंदगी दे' कैंसर से जंग लड़ रही पत्नी के बर्थडे पर अनुपम खेर का खास पोस्ट

Updated 14 June, 2021 08:01:16 AM

कैंसर से जंग लड़ रही एक्ट्रेस और सांसद किरण खेर आज (14 जून) को अपना 69वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस उम्र में भी न उनकी अदाकारी का जलवा कम हुआ है। किरण खेर का नाम लेते ही गालों में डिंपल वाला एक चेहरा याद आता है और याद आती हैं कांजीवरम की साड़ियां और मैच करती हुई जूलरी याद आ जाती है।

मुंबई: कैंसर से जंग लड़ रही एक्ट्रेस और सांसद किरण खेर आज (14 जून) को अपना 69वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस उम्र में भी न उनकी अदाकारी का जलवा कम हुआ है। किरण खेर का नाम लेते ही गालों में डिंपल वाला एक चेहरा याद आता है और याद आती हैं कांजीवरम की साड़ियां और मैच करती हुई जूलरी याद आ जाती है।

Bollywood Tadka

वहीं किरण खेर के बर्थडे पर उनके एक्टर पति अनुपम खेर ने एक बेहद की खास पोस्ट किया। अनुपम खेर ने इंस्टा पर पत्नी किरण की कुछ तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में किरण कभी अनुपम खेर के साथ, कभी फैमिली तो कभी संसद भवन में स्पीच देती दिख रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

इनके साथ उन्होंने लिखा-'जन्मदिन मुबारक हो प्रिय #किरण !! ईश्वर आपको लंबी और स्वस्थ जिंदगी दे। भगवान आपको दुनिया की सारी खुशियां दे ! पूरी दुनिया में लोग आपको उस व्यक्ति के लिए प्यार करते हैं जो आप हैं! आप ईमानदार, निष्पक्ष और स्पष्टवादी हैं! आप जीवन की हर स्थिति का सामना अद्भुत आंतरिक शक्ति के साथ करते हैं! स्वस्थ और सुरक्षित रहें! हमेशा प्यार और प्रार्थना!'

Bollywood Tadka

किरण खेर ने पंजाबी फीचर फिल्म 'आसरा प्यार दा' से करियर की शुरुआत हुई थी।ये फिल्म 1983 में आई थीय़ इसके बाद वह 1996 में श्याम बेनेगल की फिल्म सरदारी बेगम में नजर आईं। वह 'खूबसूरत', 'दोस्ताना', 'फना', 'वीर-जारा', 'मैं हूं ना' और 'देवदास' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। किरण कई टीवी रियालिटी शोज में जज भी रह चुकी हैं।

Bollywood Tadka

पर्सनल लाइफ की बात करें तो किरण कपूर की पहली शादी गौतम बेरी से हुई है जोकि एक बिजनेस मैन हैं लेकिन उनकी यह शादी कुछ ही साल चली उसके बाद दोनों के बीच तलाक हो गया। गौतम से तलाक लेने के बाद किरण ने अपने को-स्टार अनुपम खेर से शादी रचा ली।

Bollywood Tadka

 कुछ मीडिया रिपोर्ट की माने तो किरण को अनुपम खेर से प्यार तब हुआ जब वह अपने पहले पति गौतम बेरी के साथ शादीशुदा लाइफ जी रही थीं. रिपोर्ट्स की माने तो किरण खेर ने अनुपम खेर के लिए अपने पहले पति गौतम बेरी को तलाक दे दिया था। किरण का एक बेटा भी है जिसका नाम सिकंदर खेर है। 


 


Anupam Kherwishesdearest wifeKirron Kherhappy birthdayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...