main page

सीरियल 'अनुपमा' फेम रुपाली गागुंली को हुआ कोरोना, एक्टर करण जोटवानी की रिपोर्ट भी आई पॉजिटिव

02 April, 2021 03:47:00 PM

देश में कोरोना के बढ़ते आंकड़े एक बार फिर से डराने लगे हैं। आए दिन कोरोना के रिकॉर्ड नए मामले सामने आ रहे हैं और अब तक कई बॉलीवुड और टीवी स्टार्स इस वायरस का शिकार हो चुके हैं। वहीं अब टीवी एक्ट्रेस रुपाली गांगुली और एक्टर करण जोटवानी भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। इस खबर के बाद उनके फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं।

बॉलवुड तड़का टीम. देश में कोरोना के बढ़ते आंकड़े एक बार फिर से डराने लगे हैं। आए दिन कोरोना के रिकॉर्ड नए मामले सामने आ रहे हैं और अब तक कई बॉलीवुड और टीवी स्टार्स इस वायरस का शिकार हो चुके हैं। वहीं अब टीवी एक्ट्रेस रुपाली गांगुली और एक्टर करण जोटवानी भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। इस खबर के बाद उनके फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


   
सीरियल ‘अनुपमां’ फेम रुपाली गांगुली के पॉजिटिव आने के बाद सेट पर हड़कंप मचा गया है। आज सुबह ही रुपाली की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हालांकि रुपाली में कोई लक्षण नहीं मिले थे। वहीं अनुपमां की टीम के बाकी लोगों का भी कोरोना टेस्ट कराया गया है, उनकी रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

 


वहीं शो 'कुर्बान हुआ' फेम एक्टर करण जोटवानी ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर कर लिखा - दुर्भाग्य से मेरी कोविड-19 की रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है सभी लक्षणों के साथ। मैं सभी से रिक्यूएस्ट करता हूं कि पिछले कुछ वक्त में मेरे संपर्क में जो भी आए है वो अपना-अपना टेस्ट करवा लें। मेरे लक्षण में तेज़ बुखार से लेकर शरीर-दर्द, सिरदर्द और खांसी तक शामिल है। यह नैतिक रूप से आपकी सामाजिक ज़िम्मेदारी है कि आप अपने शरीर में लक्षणों या किसी अनहोनी को महसूस करने के लिए ईमानदार और मुखर हों और लाल झंडा उठाएँ। खैर, यह एक महामारी है।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो रुपाली गांगुली इन दिनों सीरियल अनुपमां के अलावा संजीवनी, साराभाई वर्सेज़ साराभाई, भाभी, काव्यांजली, फियर फैक्टर:खतरों के खिलाड़ी, कहानी घर-घर की, आपकी अंतरा जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं। 

Bollywood Tadka


वहीं करण भी टीवी जगत के कई सीरियल्स में काम कर चुके हैं और उन्हें आखिरी बार 'कुर्बान हुआ' में देखा गया था। 


AnupamaRupali GangulyKaran Jotwanitestedcorona positiveTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment
loading...