main page

Anupamaa: अनुपमा की खुशी देख अनुज होगा गुस्से से आग बबूला, माया उठाएगी मौके का पूरा फायदा!

Updated 13 April, 2023 03:08:34 PM

देविका ने अनुज को समझाया, माया हुई परेशान... पढ़िए कैसा होगा आज का एपिसोड

नई दिल्ली। टीवी के पॉपुलर सीरियल अनुपमा के लेटेस्ट ट्रैक में वनराज से मिलने के बाद अनुज बेहद परेशान है। वह वनराज की सभी बातों को याद करके काफी दुखी है। ऐसे में देविका उसे समझाती है। लेकिन फिर भी अनुज के दिमाग से वनराज की बातें निकल नहीं पाती है। उधर अनुपमा अपनी नई डांस अकेडमी खोलने के लिए अपने भाई और मां से बात करती है। माया और बरखा अनुज के लिए एक साथ आ जाती है। 

देविका ने अनुज को समझाया
आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज वनराज की सभी बातों को याद करता है और सोचता है कि अनुपमा उसके बिना कितनी खुश है। ऐसे में वह गुस्सा होकर सड़क पर बोतलें फेंकता है। देविका उससे पूछती है कि वह ऐसा क्यों कर रहा है। इसपर अनुज कहता है कि अनुपमा वहां मेरे बिना बच्चों के साथ कितनी खुश है। फिर देविका उसे बताती है कि वह केवल कुछ पलों की वीडियो है। इसे देखकर वह यह न समझे कि अनुपमा उससे दूर रहकर खुश है। देविका कहती है कि बच्चों की खातिर मां अपने आंसू छिपा लेती है, वह तो फिर भी अनुपमा है। यह सुनकर अनुज को फिर से गुस्सा आ जाता है वह कहता है कि अनुपमा अपने बच्चों के लिए इतना कुछ करती है लेकिन उसकी खुद की बच्ची के लिए उसने कुछ नहीं किया। 

अनुज हुआ परेशान
अनुज के सवालों के जवाब देते हुए देविका कहती है कि पहले वह खुद चाहता था कि अनुपमा मूव ऑन कर जाए, अब जब वह ऐसा कर रही है तो उसे इतना बुरा क्यों लग रहा है। वह चाहता क्या है। अनुज बोलता है कि वह खुद नहीं जानता कि वह क्या चाहता है। अनुज देविका की बातें सोचकर घरपर खूब ब्लैक कॉफी पीता है। अनुज की ऐसी हालात देखकर माया भी परेशान हो जाती है। वह अनुज से कहती है कि छोटी जल्दी ही आती होगी ऐसे में वह उसके सामने ऐसा न दिखे। 

अनुज के कमरे में घुसी बरखा
उधर अनुपमा कांताबेन के घर अपनी डांस एकेडमी तैयार कर लेती है। इन सब में अनुपमा की मां और भाई उसका पूरा साथ देते है। अनुपमा पिछली सारी बातों को भूलकर अपने पैरों पर खड़े होने का फैसला करती है। वहीं बरखा अनुज के कमरे को इस्तेमाल करने के लिए कहती है तो अंकुश इसपर गुस्सा हो जाता है। शो के प्रीकैप में दिखाया जाता है कि पाखी घर पर डिंपल की करतूतों के बारे में सब कुछ बताती है।    

Content Editor: Varsha Yadav

anupama serialanupama episodeanupama disney hotstaranupama today episodestar plusanupama serial video clipअनुपमा सीरियल

loading...