main page

Anupamaa: शो में आएगा इतने महीने का लीप! बदल जाएगी अनुज और अनुपमा की कहानी

Updated 21 April, 2023 05:54:12 PM

टीवी सीरियल अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में क्या होगा, यह हर कोई जानना चाहता है। वहीं नई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शो में करीब 6 महीने का लीप आएगा।

नई दिल्ली।  टीवी सीरियल अनुपमा के लेटेस्ट ट्रैक में काफी ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे हैं। कुछ समय पहले शो में 6 साल का लीप की आने की खबरें में देखने को मिली थी। अब हालिया ट्रैक को देखते हुए दर्शक यह सोच रहे हैं कि अब मेकर्स  कहानी में कौन सा नया मोड लेकर आएंगे। वहीं नई रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्हाल शो में बड़ा लीप नहीं आएगा। 

अनुपमा में आएगा इतने दिन का लीप!
रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुपमा की कहानी 6 साल नहीं बल्कि 6 महीने आगे बढ़ सकती है। जहां समर और डिंपी शादी के बाद हसबैंड-वाइफ के रूप में नजर आएंगे। वहीं अनुज और अनुपमा अपनी कहानी को अलग-अलग तरीके से आगे बढ़ाते हुए नजर आएंगे। बता दें कि नए अपडेट के मुताबिक अनुपमा की डांस अकेडमी काफी अच्छी ग्रोथ करती है और वह एक कामयाब महिला के रूप में नजर आएगी।  इन छह महीनों को अनुपमा अनुज की याद के सहारे काटेगी। ऐसे में कपाड़िया हाउस में बरखा दोनों के अलग होने का भरपूर फायदा उठाते हुए नजर आएगी।

कब एक होंगे अनुज और अनुपमा 
दर्शकों के लिए यह देखना मजेदार होगा कि अनुज अपनी लाइफ में क्या फैसला लेगा। क्या वह माया के साथ अपनी एक नई शुरूआत करेगा या अपने प्यार के पास वापस आएगा। अनुज और अनुपमा की मुलाकात कैसी होगी, यह देखना भी काफी इंट्रेस्टिंग होगा। बता दें कि फिल्हाल मेकर्स अनुज- अनुपमा को अहमदाबाद में एक नहीं करवाएंगे। कपाड़िया हाउस में पाखी अपनी मां के सपोर्ट है और उधर माया के पास छोटी अनु भी अनुपमा से बेहद प्यार करती है। हो सकता है कि पाखी और छोटी की वजह से ही अनुज और अनुपमा के बीच सभी गलतफहमियां दूर हो पाए। वहीं दर्शकों को भी दोनों का दूर होना रास नहीं आ रहा है। वे अनुज और अनुपमा को एक साथ देखना चाहते हैं।

Content Editor: Varsha Yadav

Anupama SerialAnupama UpdateAnupama Next StoryAnupama Leapअनुपमा सीरियलअनुपमा अपडेटअनुपमा आगे की कहानी

loading...