main page

Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा की फोटो देखकर फूट-फूट कर रोया अनुज, हालत देख हिल गई माया

Updated 29 April, 2023 02:38:19 PM

अनुपमा को याद करके फूट-फूट कर रोया अनुज, डिंपी और समर की शादी टूटी... पढ़िए कैसा होगा आज का एपिसोड

नई दिल्ली। टीवी सीरियल अनुपमा का आज का एपिसोड देखकर दर्शकों के मन में अनुज और अनुपमा के एक होने की उम्मीद जगने वाली है, क्योंकि पाखी अनुज से खुलकर इस बारे में बात करेगी है। वहीं डिंपल की हरकतें उसे शो का नया विलेन बनाती जा रही हैं। अभी तक आप देख चुके हैं कि स्वीटी मुंबई में अपने बड्डी से फेस टू फेस बात करने पहुंच गई है। वह अनुज को शादी में शामिल करने के लिए पूरी फैमिली से लड़ जाती है। सब कुछ देखकर माया भी बेहद टेंशन में है।  

अनुपमा के लिए फूट-फूटकर रोएगा अनुज
आज के एपिसोड की शुरूआत पाखी और अनुज से होती है। जहां स्वीटी अपने बड्डी को समझाने के लिए हाथ पैर भी जोड़ती है। पाखी कहती है कि क्या अनुज अपनी अनुपमा के बिना जी पाएगा। इसके जवाब में अनुज कहता है कि वह अनुपमा के बिना जीना तो दूर मर भी नहीं सकता है और फूट-फूट कर रोना शुरू कर देता है, यह देखकर माया भी हिल जाती है। इधर अनुपमा स्वीटी और अनुज के बारे में सोच-सोचकर परेशान होती है, वह टेंशन में पानी की बोलतें भरना शुरू कर देती है। इतने में डिंपी वहां पहुंच जाती है और कहती है कि मेरी शादी टूट गई, अब आपको कैसा लग रहा है। समर आपका बेटा है इसीलिए उसने खुद डिसाइड कर लिया कि अनुज इस शादी में शामिल नहीं होगें। डिंपी अपनी शादी टूटने का सारा दोष अनुपमा के मत्थे मढ़ देती है। 

समर और डिंपी की शादी टूटी
डिंपी से चिल्ला-चिल्ला कर कह रही होती है कि मेरी शादी आपकी वजह से टूटी है इतने में वहां समर आ जाता है। समर डिंपी को आइना दिखाता है और कहता है कि तुम्हारी जगह कोई और होता तो मेरी मां का जिंदगी भर शुक्रगुजार होता है। दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो जाता है। अनुपमा डिंपी से कहती है कि चल मैं अपनी शादी नहीं संभाल पाई तू तो आज की पढ़ी लिखी लड़की है तू क्यों अपना रिश्ता नहीं संभाल पाई। वह समर को समझाती है कि मैंने तुझे ऐसे संस्कार दिए हैं। बेशक तुम लोग बड़े हो गए हो लेकिन इतने भी बड़े नहीं हुए हो, जो मेरे और अनुज के रिश्ते को लेकर कुछ भी कहोगे।

 पाखी के साथ वापस आएगा अनुज!
शो में आप आगे देखेंगे कि पाखी अनुज को अपने साथ जाने के लिए कहती है , माया कुछ बोलने ही वाली होती है कि पाखी उसे वहीं रोक देती है। पाखी अनुज से कहती है कि अगर आपको मेरे साथ नहीं जाना तो सिर्फ एक बार कह दो कि आपको मम्मी से कोई मतलब नहीं है इसपर अनुज खामोश रहता है। 

Content Editor: Varsha Yadav

AnupamaaAnupamaa Upcoming TwistAnupamaa SpoilerAnupamaa NewsAnupamaa 29 AprilpakhiRupali GangulyGaurav Khanna

loading...