main page

साड़ी पहनकर बाइक पर बैठ टीवी की 'अनुपमां' ने दिए जबरदस्त पोज, तस्वीरें हुई वायरल

Updated 17 December, 2020 05:35:28 PM

स्टार प्लस का शो अनुपमां काफी चर्चा में बना हुआ है। ये सीरियल काफी हिट साबित हो रहा है। शो की एक्ट्रेस रुपाली गांगुली हर घर में छाई हुई है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती है और शो से जुड़ी तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जो खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

मुंबई. स्टार प्लस का शो अनुपमां काफी चर्चा में बना हुआ है। ये सीरियल काफी हिट साबित हो रहा है। शो की एक्ट्रेस रुपाली गांगुली हर घर में छाई हुई है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती है और शो से जुड़ी तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जो खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

Bollywood Tadka


जिसमें एक्ट्रेस साड़ी लुक में नजर आ रही है। एक्ट्रेस साड़ी लुक में बाइक पर बैठ कर पोज दे रही है। रेड बिंदी और सिंपल चोटी से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। ये तस्वीरें अनुपमां के सेट की हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- 'बाइकर गर्ल।'  फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
शो की बात करें तो रुपाली का कैरेक्टर काफी स्ट्रॉन्ग दिखाया गया है। अनुपमां लोगों को काफी प्रेरित करता स्पेशल महिलाओं को, जो जिंदगी में कई किरदार निभाती है। खुद के लिए और दूसरों के लिए खड़ी होती है और जिंदगी में कई तरह की नई चीजें सीखती हैं।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

anupamaafamerupali gangulysharesbikephotosLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...